S M L

भारत-श्रीलंका, दूसरा टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत औऱ श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट नागपुर में खेला जाएगा

FP Staff Updated On: Nov 23, 2017 09:57 AM IST

0
भारत-श्रीलंका, दूसरा टेस्ट : कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और श्रीलंका के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच शुक्रवार (24 नवंबर) से नागपुर में खेला जाएगा. कोलकाता के इडन गार्डन्स में खेला गया पहला टेस्ट मैच रोमांचक तरीके से ड्रॉ हुआ. भारतीय टीम जीत से केवल 3 विकेट दूर रह गई. ऐसे में उसकी पूरी कोशिश होगी की वो इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त ले सके. पिछली मैच पूरी तरह से तेज गेंदबाजों के नाम रहा.

मैच में आठ विकेट झटकने वाले भुवनेश्वर इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं होंगे. अपनी शादी की वजह से भुवनेश्वर पूरी सीरीज के लिए बाहर हो गए हैं. भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन भी निजी कारणों की वजह से टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

पहले टेस्ट की पहला पारी में भारतीय बल्लेबाज फ्लॉप रहे थे जिसके कारण मैच ड्रॉ हुआ था. टीम की कोशिश होगी कि इस बार यह गलती ना दोहरी जाए. वहीं श्रीलंका की टीम भी सीरीज में बछट बनाने के ईरादे से उतरेगी.  दोनों ही टीमें नागपुर पहुंच चुकी है.

मैच का समय

मैच सुबह 09:30 से शुरू होगा

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर सुबह साढ़े नौ बजे से होगा. मैच नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi