S M L

भारत -श्रीलंका दूसरा टेस्ट, पहला दिन: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

गुरुवार से शुरू होगा भारत श्रीलंका के बीच दूसरा टेस्ट मैच

Updated On: Aug 02, 2017 05:29 PM IST

FP Staff

0
भारत -श्रीलंका दूसरा टेस्ट, पहला दिन: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट में बड़ी जीत दर्ज कर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम जब गुरुवार से कोलंबो में दूसरा टेस्ट खेलने उतरेगी तो उसके कई खिलाडिय़ों के निशाने पर व्यक्तिगत रिकॉर्ड होंगे.

जिन खिलाडिय़ों के पास इस मैच में व्यक्तिगत रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा उनमें कप्तान विराट कोहली,चेतेश्वर पुजारा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और उमेश यादव शामिल हैं

भारतीय टीम के नए भरोसेमंद चेतेश्वर पुजारा के लिए यह टेस्ट कई लिहाज से यादगार साबित हो सकता है. पुजारा का यह 50वां टेस्ट होगा और इसके साथ ही उनके पास टेस्ट क्रिकेट में 4000 रन पूरे करने का मौका रहेगा.

पुजारा अब तक 49 टेस्टों में 52.18 के औसत और 12 शतकों तथा 15 अर्धशतकों सहित 3966 रन बना चुके हैं. पुजारा यदि इस उपलब्धि पर पहुंच जाते हैं तो वह इस कीर्तिमान पर पहुंचने वाले 15वें भारतीय खिलाड़ी होंगे.

गॉल टेस्ट में नाबाद 103 रन बनाकर अपना 17वां शतक जड़ चुके भारतीय कप्तान विराट कोहली कोलंबो टेस्ट में खेलने के साथ ही एक शतक पूरा कर लेंगे. कोलंबो टेस्ट की पहली पारी विराट के करियर की 100वीं पारी होगी.

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट टेन स्पोर्टस नेटवर्क के टेन स्पोर्ट्स / hd पर सुबह दस बजे से होगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभी मैचों की सोनी लिव पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi