S M L

भारत बनाम श्रीलंका : श्रीलंका को झटका, तीसरे-20 मुकाबले से बाहर हुए एंजेलो मैथ्यूज

मैथ्यूज हुए चोटिल,  दो सप्ताह के लिए हुए टीम से बाहर

Updated On: Dec 23, 2017 05:30 PM IST

FP Staff

0
भारत बनाम श्रीलंका : श्रीलंका को झटका, तीसरे-20 मुकाबले से बाहर हुए एंजेलो मैथ्यूज

श्रीलंका के खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों में खिंचाव आ जाने के कारण करीब दो सप्ताह के लिए क्रिकेट मैदान से बाहर हो चुके हैं. शुक्रवार को इंदौर में भारत के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच के दौरान गेंदबाजी करते हुए मैथ्यूज को मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या हुई थी. अब जबकि श्रीलंका रविवार को आखिरी टी-20 मुकाबले में सम्मान बचाने मैदान पर उतरेगा, तो पूर्व कप्तान की फॉर्म को देखते हुए यह श्रीलंका के लिए एक बड़ा झटका है.

गेंदबाजी के दौरान अपने तीसरे ओवर की तीसरी गेंद फेंकते हुए मैथ्यूज को दर्द की शिकायत हुई. वह तीसरे ओवर को पूरा किए बगैर मैदान से बाहर चले गए. इस कारण वह बल्लेबाजी के लिए टीम के साथ मैदान पर नहीं उतर पाए. श्रीलंका टीम के प्रबंधन ने मैथ्यूज की मांसपेशियों में खिंचाव की समस्या की पुष्टि की है.

इस कारण मैथ्यूज न केवल भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टी-20 मैच से बाहर हो गए हैं, बल्कि आगामी बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में उनकी उपस्थिति अस्पष्ट है. आधिकारिक बयान के अनुसार, मैथ्यूज को ठीक होने में दो सप्ताह का समय लगेगा. हालांकि, ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेट मैदान पर उनकी वापसी में इससे भी अधिक समय लग सकता है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi