S M L

भारत-श्रीलंका पहला वनडे: धर्मशाला वनडे पर बारिश और बर्फबारी का खतरा

स्थानीय मौसम विभाग ने शुक्रवार को धर्मशाला में बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई है

Updated On: Dec 09, 2017 02:20 PM IST

FP Staff

0
भारत-श्रीलंका पहला वनडे: धर्मशाला वनडे पर बारिश और बर्फबारी का खतरा

भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली तीन वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच रविवार को धर्मशाला में खेला जाना है. इस सीरीज में जहां भारत की टीम बिना विराट कोहली के जीत हासिल करने उतरेगी वहीं श्रीलंका हार का सिलसिला रोकने उतरेगी.

दोनों टीमों की उम्मीदों को झटका भी लग सकता है. वजह है धर्मशाला का मौसम. स्थानीय मौसम विभाग ने शुक्रवार को धर्मशाला में बारिश और बर्फबारी की आशंका जताई है. धर्मशाला का मैदान भारत में सबसे उंचाई पर बना अतंरराष्ट्रीय स्टेडियम है.

पश्चिम में होने वाली उथल-पुथल के कारण उत्तर भारत में भी प्रभाव पड़ सकता है. इसकी वजह से 10 दिसंबर से लगातार दो दिनों तक बारिश या बर्फबारी हो सकती है.

हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ (एचपीसीए) हालांकि इसके लिए पूरी तरह तैयार दिखाई पड़ रहा है. मैदान सुखाने की तमाम तकनीकी चीजें मौजूद है और उम्मीद है कि मैच में खलल नहीं पड़ेगा. खराब रोशनी की परेशानी के चलते मैच 1:30 बजे की जगह 11:30 बजे से शुरू होगा.

धर्मशाला वनडे में जीत हासिल करके भारत के पास आईसीसी में नंबर वन वनडे टीम बनने का मौका होगा. भारत रेटिंग अंक में साउथ अफ्रीका से आगे हो जाएगी और रैंकिंग में नंबर वन बन जाएगी, लेकिन नंबर वन बने रहने के लिए भारत को बाकि के बचे दोनों मैचों को जीतना जरूरी होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi