S M L

भारत बनाम श्रीलंका क्रिकेट :  निर्णायक मुकाबले के लिए एंजेलो मैथ्यूज फिट

मांसपेशियों के खिंचाव से उबर चुके हैं श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी मैथ्यूज

FP Staff Updated On: Dec 15, 2017 04:31 PM IST

0
भारत बनाम श्रीलंका क्रिकेट :  निर्णायक मुकाबले के लिए एंजेलो मैथ्यूज फिट

मोहाली में शतकीय पारी खेलने वाले श्रीलंका के हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज मांसपेशियों के खिंचाव से उबर चुके हैं. वह रविवार को विशाखापत्तनम में खेले जाने वाले तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले में चयन के लिए मौजूद रहेंगे. मैथ्यूज मोहाली में 13 दिसंबर को खेले गए दूसरे वनडे मैच में अपनी शतकीय पारी के दौरान मांसपेशियों में खिंचाव की परेशानी से जूझ रहे थे. वह शुक्रवार को टीम के अभ्यास सत्र के दौरान गेंदबाजी और बल्लेबाजी करते दिखे.

टीम के मैनेजर असांका गुरूसिन्हा ने कहा कि मैथ्यूज फिट हैं और निर्णायक मैच में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. गुरूसिन्हा ने कहा, ‘ मैथ्यूज फिट हैं. पिछले मैच के आखिरी ओवरों में उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया, लेकिन, वह उससे उबर चुके हैं. उन्होंने नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी अभ्यास में भाग लिया. टीम के सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध है.’  कोच निक पोथास और दूसरे कोचिंग स्टाफ की देख-रेख में तीन घंटे से ज्यादा समय तक चले अभ्यास सत्र में खिलाड़ियों ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी अभ्यास किया.

वहीं दूसरी तरफ भारतीय टीम ने अपने वैकल्पिक अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया. भारतीय टीम ने कप्तान रोहित शर्मा के दोहरे शतक के दम पर मोहाली में जीत दर्जकर सीरीज 1-1 से बराबर की था. इससे पहले धर्मशाला में खेले गए पहले मैच में श्रीलंका ने भारतीय टीम को हराकर चौकाया था.

एंजेलो मैथ्यूज ने मोहाली में शतकीय पारी ( नाबाद 111) खेली थी. उन्होंने कोटला टेस्ट में भी 111 रन की पारी खेली थी, जिसकी मदद से श्रीलंका तीसरा और अंतिम टेस्ट ड्रॉ कराने में सफल रहा था. इस दौरे पर संघर्ष कर रही श्रीलंका के लिए वह संकटमोचक बनकर उभरे हैं.

(एजेंसी इनपुट के साथ )

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi