S M L

IND vs SA women 2nd T20: भारत ने साउथ अफ्रीका को नौ विकेट से हराया

अनुभवी मिताली राज और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नौ विकेट से हराया

Updated On: Feb 16, 2018 09:07 PM IST

FP Staff

0
IND vs SA women 2nd T20: भारत ने साउथ अफ्रीका को नौ विकेट से हराया

अनुभवी मिताली राज और सलामी बल्लेबाज स्मृति मंधाना के अर्धशतकों की मदद से भारत ने दक्षिण अफ्रीका को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में नौ विकेट से हराया. हरमनप्रीत कौर की अगुवाई वाली भारतीय टीम अब पांच मैचों की श्रृंखला में 2- 0 से आगे है. पहला मैच भारत ने सात विकेट से जीता था.

जीत के लिये 143 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 19 .1 ओवर में कामयाबी हासिल की. मंधाना ने 42 गेंद में 57 रन बनाये, जबकि राज ने 61 गेंद में नाबाद 76 रन जोड़े. मिताली को एक बार फिर प्लेयर आॅफ द मैच चुना गया.  मंधाना ने अपनी पारी में चार चौके और तीन छक्के लगाये. उन्हें दो बार जीवनदान भी मिला, जिसका उन्होंने पूरा फायदा उठाया. राज और मंधाना ने 14 . 2 ओवर में 106 रन की साझेदारी की.

राज ने 48 गेंद में अपना 12वां टी20 अर्धशतक पूरा किया. उसने ढीली गेंदों का इंतजार करके उम्दा शॉट्स लगाये. राज ने अपनी पारी में आठ चौके और एक छक्का जड़ा. इससे पहले भारत के लिये पूनम यादव और अनुजा पाटिल ने दो दो विकेट लिये.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi