S M L

भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में मेजबान टीम उतारेगी ये तीन नए चेहरे

18 फरवरी से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए क्रिस्टियन जोनकर, जूनियर डाला और हेनरिक क्लासन को टीम में शामिल किया गया है

FP Staff Updated On: Feb 13, 2018 05:33 PM IST

0
भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में मेजबान टीम उतारेगी ये तीन नए चेहरे

भारतीय टीम को वनडे सीरीज खत्म होने के बाद मेजबान साउथ अफ्रीका से तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है. इसके लिए मेजबान तीन नए चेहरों को भारत के खिलाफ उतारने की तैयारी कर रहा है. 18 फरवरी से शुरू होने वाली टी 20 सीरीज के लिए क्रिस्टियान जोन्कर, जूनियर डाला और हेनरिक क्लासन को स्क्वॉड में शामिल किया गया है. हालांकि क्लासन ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पर्दापण किया.

वहीं फाफ ड्यू प्लेसी की गैरमौजूदगी में जेपी ड्यूमिनी टी-20 सीरीज में अगुआई करेंगे. गौरतलब है कि भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में वह चोटिल हो गए थे.

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के पांच दिन बाद ही साउथ अफ्रीका को आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसको ध्यान में रखते हुए एडन मार्करम, हाशिम अमला और इमरान ताहिर को आराम दिया गया है. इसी के साथ चयनकर्ताओं ने आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन दिन के वार्म अप मैच के लिए साउथ अफ्रीका ए टीम की भी घोषणा कर दी है. जिसकी कमान जोंडी को दी गई है.

भारत के खिलाफ टी-20 सीरीज क लिए टीम:  जेपी ड्यूमिनी कप्तान), फरहान बेहरदीन, जूनियर डाला, एबी डिविलियर्स, हेंडरिक्स, क्रिस्टियन जोनकर, हेनरिक क्लासन, डेविड मिलर, क्रिस मॉरिस, डेन पैटरसन, एरोन फांगिसो, एडिल फेलुकवायो, तबरेज शम्सी, जॉन- जॉन मुत्स

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi