S M L

भारत-साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज: साल भर बाद रैना की टीम में वापसी, युवी को नहीं मिली जगह

बीसीसीआई ने 18 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है

FP Staff Updated On: Jan 28, 2018 12:38 PM IST

0
भारत-साउथ अफ्रीका टी20 सीरीज:  साल भर बाद रैना की टीम में वापसी, युवी को नहीं मिली जगह

लंबे समय के टीम के बाहर चल रहे बल्लेबाज सुरेश रैना की टीम में वापसी हो गई है. बीसीसीआई ने 18 फरवरी से साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है, जिसमें रैना की जगह दी गई. वहीं युवराज सिंह को एक बार फिर वापसी के लिए इंतजार करना पड़ेगा.

गौरतलब है कि दिसंबर में रैना ने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उन्होंने यो यो टेस्ट पास कर लिया है. वहीं रैना ने हाल ही में हुए सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में 49 गेंदों पर शतक जड़कर अपनी मजबूत दावेदारी पेश की थी. रैना ने पिछली साल फरवरी में इंग्लैंड के खिलाफ अपना आखिरी मैच खेला था. वहीं आईपीएल में मोटी रकम पाने वाले जयदेव उनादकट को टीम में शामिल किया गया है.

एकदिवसीय सीरीज खत्म होने के बाद टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. पहला मैच 18 फरवरी को जोहानसबर्ग में, दूसरा मैच 21 फरवरी को सेंचुरियन में और आखिरी मैच 24 फरवरी को केप टाउन में खेला जाएगा.

भारतीय टी-20 टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, मनीष पांडे, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, जयदेव उनादकट, शार्दुल ठाकुर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi