S M L

भारत बनाम साउथ अफ्रीका महिला पहला टी20: मैच से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, झूलन सीरीज से बाहर

अनुभवी गेंदबाज झूलन गोस्वामी को एड़ी की चोट के चलते आराम दिया गया है

FP Staff Updated On: Feb 13, 2018 02:26 PM IST

0
भारत बनाम साउथ अफ्रीका महिला पहला टी20: मैच से पहले भारतीय टीम को लगा झटका, झूलन सीरीज से बाहर

एड़ी की चोट के कारण भारत की अनुभवी तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आज से शुरू हो रही पांच मैचों की टी20 सीरीज से बाहर हो गई हैं. बीसीसीआई ने एक बयान में कहा कि झूलन को एड़ी में चोट लगी है और उनका सोमवार को एमआरआई कराया गया था.

इसमें कहा गया बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने स्थानीय डॉक्टर से सलाह के बाद यह पाया कि उसे कुछ सप्ताह आराम की जरूरत है. वापसी के बाद वह पैरों के विशेषज्ञ से बात करेगी और बेंगलूरू में एनसीए में रिहैबिलिटेशन शुरू करेगी,

गौरतलब है कि भारतीय टीम मंगलवार को पोशेफ्स्ट्रम में अपना पहला मुकाबला खेलेगी और टीम की जिम्मेदारी हरमनप्रीत कौर के कंधों पर है. वहीं फार्म में चल रही स्मृति मंधाना उप कप्तान होंगी. झूलन को तीसरे वनडे में आराम दिया गया था और टी20 के पहले मैच के अंतिम एकादश में लौटने की उम्मीद थी, लेकिन उनके सीरीज से बाहर होने पर टीम को बड़ा झटका लगा है.

तीसरे वनडे में  झूलन की अनुपस्थिति में भारतीय गेंदबाजी आक्रमण में पैनेपन की कमी थी, जिससे दक्षिण अफ्रीका की सांत्वना जीत में मिगनोन डु प्रीज ने 90 रन की शानदार पारी खेली थी. पहले दो वनडे में शानदार जीत के बाद भारतीय महिला टीम को पिछले शुक्रवार को हुए तीसरे वनडे में सात विकेट से हार मिली थी.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi