S M L

भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा टेस्ट सेंचुरियन में खेला जाएगा

FP Staff Updated On: Jan 13, 2018 10:21 AM IST

0
भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच शनिवार से सेंनचुरियन में खेला जाएगा. भारतीय टीम को  सीरीज बचाने के लिए इस मैच में हार से बचना होगा. फिलहाल साउथ अफ्रीका 1-0 से आगे है.

भारत के पास दक्षिण अफ्रीकी सरजमीं पर टेस्ट क्रिकेट में अपनी तीसरी जीत दर्ज करने का सुनहरा अवसर था, लेकिन टीम के नामी बल्लेबाजों ने लगातार दूसरी पारी में साउथ अफ्रीका आक्रमण के सामने घुटने टेक दिए. केपटाउन में भारत के सामने 208 रन का लक्ष्य था, लेकिन उसकी पूरी टीम 42.4 ओवर में 135 रन पर ढेर हो गई. फिलेंडर ने अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 46 रन देकर छह विकेट लिए. भारत की तरफ से आठवें नंबर के बल्लेबाज रविचंद्रन अश्विन ने सर्वाधिक 37 रन बनाए. फिलेंडर, मोर्ने मोर्केल (2/39) और कैगिसो रबादा (2/41) ने स्टेन की कमी नहीं खलने दी.

मोहम्मद शमी (3/28) और जसप्रीत बुमराह (3/39) ने चौथे दिन पहले सत्र में कहर बरपाया, जिससे भारत ने 65 रन के अंदर दक्षिण अफ्रीका के बाकी बचे आठ विकेट निकालकर उसकी पूरी टीम को दूसरी पारी में 130 रन पर ढेर कर दिया. तीसरे दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद चौथे दिन 200 रन बने और इस बीच 18 विकेट गिरे. आखिरकार बारत मैच 72 रनों से हार गया.

मैच  की जगह

मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क में खेला जाएगा

लाइव टेलिकास्ट

सभी मैचों का सीधा प्रसारण टेन स्पोर्ट्स/hd , सोनी सिक्स/hd पर होगा

लाइव स्ट्रीमिंग

सीरीज के सभी मैचों की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव पर हो रही है

मैच का वक्त

मैच दोपहर दो बजे से शुरू होगा

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi