S M L

भारत-साउथ अफ्रीका पहला टेस्ट,चौथा दिन: केपटाउन में आज मौसम साफ, खेल होने की पूरी उम्मीद

साउथ अफ्रीका क्रिकेट के अधिकारिक ट्विटर हैंडल ने स्टेडियम की तस्वीर साझा करके इस बात की पुष्टि की

Updated On: Jan 08, 2018 01:53 PM IST

FP Staff

0
भारत-साउथ अफ्रीका पहला टेस्ट,चौथा दिन: केपटाउन में आज मौसम साफ, खेल होने की पूरी उम्मीद

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच केपटाउन में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है. मैच के तीसरे दिन बारिश ने खेल को बाधित किया और पूरे दिन मैच नहीं हो सका. अब हालांकि केपटाउन ने अच्छी खबर यह आ रही है कि मौसम साफ होने से चौथे दिन का खेल खेला जाएगा. साउथ अफ्रीका क्रिकेट के अधिकारिक ट्विटर हैंडल ने स्टेडियम की तस्वीर साझा करके इस बात की पुष्टि की. उन्होंने लिखा ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि आज मैदान पर एक्शन देखने को मिलेगा.’ हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि मैच समय पर शुरू होगा या फिर रविवार को हुई बारिश का असर दिखेगा

लगातार बारिश के कारण भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच केपटाउन में खेले जा रहे पहले टेस्ट के तीसरे दिन का खेल नहीं हो पाया. रविवार को भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई थी जो सुबह ही शुरू हो गई. बारिश इसके बाद मैच शुरू होने के समय काफी तेज हो गई.

लंच के बाद कुछ समय के लिए बारिश रुकी और इस दौरान मैदानकर्मियों ने मैदान सुखाने की कोशिश की. तीन कवर हटा दिए गए और सुपर सॉपर का भी सहारा लिया गया. लेकिन इसके बाद दोबारा बारिश शुरू हो गई और सारी मेहनत पर पानी फिर गया. मैदान पर जहां पानी सुखाया गया था वहां दोबारा पानी भर गया. तीसरे सेशन तक मौसम के साफ होने का इंतजार किया गया लेकिन आखिरकार तीसरे दिन का मैच रद्द कर दिया गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi