S M L

भारत-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज: लुंगी एंगिडी को मिला इनाम, साउथ अफ्रीका की वनडे टीम में शामिल

वनडे सीरीज की 15 सदस्यीय टीम में लुंगी एंगीडी को मौका, कर सकते हैं वनडे में डेब्यू

Updated On: Jan 25, 2018 04:09 PM IST

FP Staff

0
भारत-साउथ अफ्रीका वनडे सीरीज: लुंगी एंगिडी को मिला इनाम, साउथ अफ्रीका की वनडे टीम में शामिल

साउथ अफ्रीका और भारत के बीच वनडे सीरीज का आगाज एक फरवरी से होगा. भारतीय टीम टेस्ट सीरीज हार चुकी है ऐसे में भारत के लिए यह सीरीज और अहम है. एक फरवरी से शुरू होने वाली इस सीरीज के शुरुआती तीन वनडे के लिए टीम का ऐलान कर दिया है. दोनें टीमों को छह वनडे खेलने हैं. लिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है.

टीम अपने टेस्ट कप्तान फाफ ड्यू प्लेसी की कप्तानी में ही मैदान पर उतरेगी. टीम में दो नए चेहरे देखने को मिलेंगे. टेस्ट सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों को अपनी गेंदबाजी से परेशान करने वाले लुंगी एंगिडी को वनडे में डेब्यू करने का मौका मिल सकता है. उनके अलावा 27 साल के खाया जोंड़ों को भी टीम में   मौका दिया गा है . उनके अलावा क्रिस मॉरिस, डेविड मिलर, तबरेज शमसी, जेपी ड्यूमिनी और इमरान ताहिर  भी टीम का हिस्सा होंगे.

दूसरे टेस्ट में लुंगी ने पहली पारी में केवल एक ही विकेट लिया था. इसके बाद दूसरी पारी में छह विकेट हासिल करके उन्होंने भारतीय बल्लेबाजी की कमर तोड़ दी थी ऐसे में उनका चयन निश्चित ही था.

 दक्षिण अफ्रीका टीम: फॉफ डु प्लेसिस (कप्तान), हाशिम आमला,  मॉर्ने मॉर्केल, क्रिस मॉरिस, लुंगी नगिडी, एंडिल फेहलुकवेओ, कैगीसो रबादा, तबरेज शमसी, खाया ज़ोंडो,क्विंटन डी कॉक, एबी डी विलियर्स, जेपी ड्यूमिनी, इमरान ताहिर, एडेन मारकरम, डेविड मिलर,

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi