S M L

वांडरर्स के विकेट से नाराज गावस्कर और पॉलक

सुनील गावस्कर ने कहा कि विकेट गेंदबाजों के लिए काफी मददगार है

FP Staff Updated On: Jan 26, 2018 07:15 PM IST

0
वांडरर्स के विकेट से नाराज गावस्कर और पॉलक

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच वांडरर्स के विकेट पर खेले जा रहे तीसरे और सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच पर पूर्व भारतीय टेस्ट कप्तान सुनील गावस्कर और शॉन पॉलक काफी नाराज है. उन्होंने इस विकेट को पूरी तरह से गेंदबाजी के अनुकूल बताया. मैच के तीसरे दिन एक क्षण ऐसा भी आया जब दोनों टीमों के कप्तान विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी ने विकेट के बारे अंपायर से बात की.

विकेट को लेकर गावस्कर ने कहा कि टेस्ट मैच के लिए पिचों को खेल प्रकृति के अनुसार होने की जरूरत है. सुपर स्पोर्ट्स टेलीविजन पर पिच के बारे में चर्चा करते हुए गावस्कर ने कहा कि अधिक समतल सतह बल्लेबाजों के हिसाब की होती है, लेकिन वांडरर्स का विकेट गेंदबाजों के हिसाब से है.

वहीं पॉलक ने कहा कि ये बुरी विकेट में से एक है. पॉलक ने कहा कि मैच के दूसरे दिन भी इस तरह का विकेट बना हुआ है तो ये नहीं कहा जा सकता है कि विकेट सही है. पॉलक ने वांडरर्स विकेट की तुलना 2015 के नागपुर विकेट से की, जिसे आईसीसी के खराब रैटिंग दी थी. उस समय साउथ अफ्रीका टीम भारतीय दौरे पर आई थी.

गौरतलब है कि इससे पहले पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने पिच को लेकर काफी नाराज हुए है. उन्होंने ट्वीट करके आईसीसी में इसकी शिकायत करने के भी कहा. गांगुली ने कहा कि उन्होंने 2003 में न्यैजीलैंड में ऐसी पिचें देखी थी और इन पिचों पर बल्लेबाजों के पास बहुत ही कम मौका होता है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi