S M L

IND vs SA: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित ट्विटर पर हुए ट्रोल

रोहित शर्मा साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टी20 में ही गेंद पर बिना खाते खोले पवेलियन लौट गए थे

Updated On: Feb 22, 2018 11:01 AM IST

FP Staff

0
IND vs SA: गोल्डन डक पर आउट हुए रोहित ट्विटर पर हुए ट्रोल

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में फ्लॉप रहे रोहित शर्मा ने किसी तरह आखिरी वनडे में शतक के साथ अपनी साख बचाई थी. टी20 में भी उनका बुरा फॉर्म जारी है. बुधवार को दूसरे टी20 में रोहित शर्मा गोल्डन डक पर आउट हुए. इसके बाद ट्विटर पर फैंस के गुस्से का शिकार बने.

रोहित शर्मा ने सेंचुरियन टी20 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ सिर्फ एक बॉल का सामना किया और बिना कोई रन बनाए आउट हो गए. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया. रोहित बिना कोई रन बनाए जूनियर डाला की बॉल पर एलबीडब्ल्यू हुए जो कि उनका टी20 क्रिकेट में पहला गोल्डन डक है. हालांकि अब तक वह 73 मैचों में सिर्फ 4 बार शून्य पर आउट हुए हैं.

यह अनचाहा रिकॉर्ड बनाने वाले रोहित टी-20 में भारत के चौथे सलामी बल्लेबाज हैं. उनके अलावा मुरली विजय ने साल 2010 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ और अजिंक्य रहाणे ने 2016 में मीरपुर में पाकिस्तान के खिलाफ यह अनचाही गोल्डन डक बनाई थी. इनके अलावा केएल राहुल एक और बल्लेबाज हैं, जो साल 2016 में हरारे में जिंबाब्वे के खिलाफ बिना खाता खोले ही आउट हो गए थे

नडे सीरीज़ में रोहित बमुश्किल 28.33 के औसत तक पहुँच पाए थे और वह भी आखरी मैच में शतक लगाने के कारण. जाहिर है कि, इस अनियमितता से रोहित कुछ पीड़ित तो होंगे और उनपर दबाव भी होगा की वे आगे इसे न दोहराएं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi