S M L

देखिए बीच मैच में फैंस ने कैसे दी कप्तान कोहली को शादी की शुभकामनाएं

दूसरे वनडे में कुछ फैंस अनुष्का शर्मा और कोहली की शादी का पोस्टर लेकर मैदान पर पहुंचे थे

FP Staff Updated On: Feb 05, 2018 09:33 AM IST

0
देखिए बीच मैच में फैंस ने कैसे दी कप्तान कोहली को शादी की शुभकामनाएं

साउथ अफ्रीका में चल रही वनडे सीरीज के दूसरे वनडे में भारत ने बड़ी जीत हासिल की. भारत ने अफ्रीका को नौ विकेट से मात दी जो अब तक की भारत की टेस्ट मैच खेलने वाले देशों में सबसे बड़ी जीत है. इस जीत में एक बार फिर विराट कोहली का बल्ला जमकर बोला. मैदान पर कोहली का हौंसला बढ़ाने के लिए अनुष्का भी मौजूद थी. जी नहीं वह मैच देखने नहीं आई थी बल्कि फैंस उनका पोस्टर लेकर मैच देखने पहुंचे थे.

दूसरे वनडे के दौरान साउथ अफ्रीका की टीम बल्लेबाजी कर रही थी. तब 32वें ओवर में विराट कोहली बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे. उस वक्त उनके पीछे जो दर्शक खड़े थे उन्होंने हाथ में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का पोस्टर पकड़ा हुआ था. वे विराट का उत्साह बढ़ा रहे थे. यह पोस्टर दोनों की शादी के वक्त वाली तस्वीर का था. तस्वीर के साथ शादी मुबारक भी लिखा हुआ था. कोहली ने पीछे मुड़कर जब फोटो देखा तो वह मुस्कुरा दिए. इसके बाद उन्होंने फिर से फील्डिंग पर ध्यान देना शुरू कर दिया.

बता दें कि विराट और अनुष्का ने दिसंबर में शादी की थी. उसके बाद जनवरी में भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका दौरे पर आई. अनुष्का भी तब विराट के साथ आई थीं, लेकिन पहले टेस्ट के दौरान ही वो वापस भारत लौट गई थीं. बता दें कि विराट ने पिछले मैच में जब सेंचुरी ठोकी थी तब अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरी में विराट के लिए एक स्पेशल मैसेज डाला था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi