S M L

India vs Pakistan, betting rate, Asia Cup Cricket : सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

आधिकारिक बेटिंग साइट और गैर कानूनी तौर पर सट्टा लगाने, दोनों के मामले में भारत का पलड़ा भारी

Updated On: Sep 19, 2018 02:57 PM IST

FP Staff

0
India vs Pakistan, betting rate, Asia Cup Cricket : सट्टा बाजार में भारत का पलड़ा भारी

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के पल-पल की जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच हो तो सट्टेबाजों के बीच भी गहमा-गहमी बढ़ जाती है. एशिया कप 2018 का मैच भी इससे अलग नहीं है. सट्टेबाजी की आधिकारिक साइट बेटफेयर पर सट्टे का रेट भारत के पक्ष मे है. कुछ समय पहले भारत के लिए सट्टे का रेट 1.61 और पाकिस्तान के लिए 2.25 था. यह बताता है कि भारत के जीतने पर रेट कम है. यानी भारत को फेवरिट माना जा रहा है.

आधिकारिक साइट के अलावा भी सट्टेबाजी का बाजार गर्म है. अपुष्ट सूत्रों के मुताबिक भारत या पाकिस्तान की जीत-हार ही नहीं, टॉस जीतना, शतक, कुल रन वगैरह पर भी सट्टेबाजी हो रही है. एबीपी लाइव की खबर के मुताबिक सट्टेबाज भारत की जीत के चांस 80 फीसदी मान रहे हैं और मैच पर करीब 500 करोड़ का सट्टा लगा है. यह रकम भी मैच के साथ बढ़ती जाएगी. इस बाजार में भारत के जीतने पर सट्टा लगाने पर एक रुपए के 1.75 रुपए मिलेंगे. पाकिस्तान की जीत पर सट्टा लगाने की सूरत में एक रुपए के दो रुपए 40 पैसे मिलेंगे.

भारत ने एशिया कप में अपना पहला मैच हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ जीत लिया है. इस जीत के साथ ही उसने सुपर फोर में जगह बना ली है. हालांकि भारत को एकतरफा जीत की उम्मीद थी. ऐसा नहीं हो पाया. माना यह भी जा रहा है कि लगातार दो दिन मैच खेलने से भारत को नुकसान है. लेकिन सट्टा बाजार ऐसा नहीं मान रहा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi