S M L

गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, स्ट्रेचर पर ले जाए गए बाहर

हार्दिक पांड्या की इंजरी टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है

Updated On: Sep 19, 2018 07:38 PM IST

FP Staff

0
गेंदबाजी के दौरान चोटिल हुए हार्दिक पांड्या, स्ट्रेचर पर ले जाए गए बाहर

भारत और पाकिस्तान के बीच दुबई में खेले जा रहे एशिया कप के लीग मैच में भारत के लिए एक बड़ी मुसीबत सामने खड़ी हो गई. पाकिस्तान की पारी के दौरान भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए. चोट गंभीर है इस बात का पता इसी बात से चलता है कि पांड्या को स्ट्रेचर पर लेटाकर मैदान से बाहर ले जाया गया.

मैच का 18वां ओवर करने हार्दिक पांड्या को गेंद थमाई गई. पांचवी गेंद पर पांड्या के सामने बल्‍लेबाजी के लिए बाबर आजम थे. पांड्या ने गेंद डाली, लेकिन इसके बाद वह वो जमीन पर गिर गए. जमीन पर गिरने के बाद वह दोबारा नहीं उठ पाए. हार्दिक को चोट लगते ही टीम इंडिया के फीजियो मैदान पर आए. पैट्रिक फरहार्ट ने पांड्या का चेकअप करने के बाद स्ट्रैचर मैदान पर बुलाया. इसके बाद पांड्या को स्ट्रैचर पर मैदान के बाहर ले जाया गया.

बीसीसीआई ने खबर दी है कि हार्दिक पांड्या की चोट का जायजा लिया जा रहा है. अब हार्दिक पांड्या खड़े भी हो पा रहे हैं. हार्दिक पांड्या की इंजरी टीम इंडिया के लिए बड़ा झटका है. पांड्या की चोट देख लग रहा है कि वो अब मैच में आगे नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में टीम इंडिया लक्ष्य का पीछा करने उतरेगी तो उसके पास एक बल्लेबाज कम होगा. चोट लगने से पहले हार्दिक पांड्या बेहतरीन गेंदबाजी कर रहे थे. धोनी ने हार्दिक पांड्या की गेंद पर पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक का कैच टपकाया. फोटो साभार- बीसीसीआई

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi