live
S M L

मैदान पर टकराए पांड्या और विलियमसन, पांड्या के हाथ से निकला खून

रन आउट करने के प्रयास में टकराए दोनों खिलाड़ी, किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं

Updated On: Oct 30, 2017 02:39 PM IST

FP Staff

0
मैदान पर टकराए पांड्या और विलियमसन, पांड्या के हाथ से निकला खून

भारत और न्यूजीलैंड के बीच रविवार को वनडे सीरीज का आखिरी और निर्णायक वनडे खेला गया. भारत ने मैच जीता. न्यूजीलैंड की बल्लेबाजी के वक्त भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और केन विलियमसन के बीच में टक्कर हो गई.

कीवी टीम की पारी का 28वां ओवर जब अक्षर पटेल फेंक रहे थे, तो ओवर की तीसरी गेंद पर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमस ने मिड ऑन की तरफ गेंद को खेलकर सिंगल लेना चाहते थे, इस समय हार्दिक पंड्या तेजी से बॉल की ओर झपटे और विलियमस को रन आउट करने के मकसद से तुरंत ही नॉन स्ट्राइक एंड की ओर गेंद के साथ हवा में कूद गए.

उधर विलियमसन ने भी खुद को सुरक्षित पहुंचाने के मकसद से विकेट ओर अपनी रफ्तार बढ़ा दी. हार्दिक का यह थ्रो विकेट को मिस करता हुआ विलियमसन के हेल्मेट से जा टकराया. इस बीच हार्दिक इससे पहले खुद को संभाल पाते कि वह विलियमसन के रास्ते में आ गए. गेंद से बचने के चक्कर में विलियमसन भी अपनी नजरें सामने से हटा चुके थे और वह दौड़ते हुए हार्दिक से टकरा गए.

इस टक्कर के चलते विलियमसन के जूते की स्पाइक हार्दिक के बाएं हाथ की छोटी उंगुली पर लग गई। हार्दिक ने अपनी उंगली देखी तो उससे खून बह रहा था. विलियमसन ने तुरंत हार्दिक की ओर देखा और उनसे उनका हाल पूछने आए. हार्दिक ने खुद के सही होने का इशारा किया. इस बीच पविलियन से मैदान पर न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ी अपने कप्तान का कुशलक्षेम जानने आ गए.

दोनों खिलाड़ी भाग्यशाली रहे कि इस टक्कर से किसी को कोई गंभीर चोट नहीं लगी. नहीं तो जिस रफ्तार से हार्दिक तेज दौड़ रहे विलियमसन के सामने आए थे, उससे दोनों को गंभीर चोट भी लग सकती थी. इस टक्कर के दौरान विलियमसन का हेल्मेट भी उतर गया था. पंड्या सामने की ओर से विलियमसन से भिड़े थे, ऐसे में सिर या छाती पर लगने से चोट गंभीर हो सकती थी. भारत को अभी न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi