S M L

वीडियो में देखें भारतीय टीम के 'बैकस्टेज हीरो' जो रखते हैं खिलाड़ियों को फिट

न्यूजीलैंड पहुंचकर भी चहल ने एक खास वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की मेडिकल टीम से दर्शकों को मिलाया

Updated On: Jan 21, 2019 09:54 PM IST

FP Staff

0
वीडियो में देखें भारतीय टीम के 'बैकस्टेज हीरो' जो रखते हैं खिलाड़ियों को फिट

भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड दौरे के लिए ऑक्लैंड पहुंच चुकी है. टीम पांच वनडे और तीन टी20 सीरीज खेलनी है. ऑस्ट्रेलिया में भारत की जीत के अलावा एक और चीज जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी वह था यजुवेंद्र चहल का चहल टीवी. चहल ने अपने इस शो में कई खिलाड़ियों का इंटरव्यू लिया था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया. न्यूजीलैंड पहुंचकर भी चहल ने एक खास वीडियो बनाया जिसमें उन्होंने भारतीय टीम की मेडिकल टीम से दर्शकों को मिलाया.

चहल ने बताया कि वह कौन लोग है जो खिलाड़ियों की फिटनेस का ख्याल रखते हैं. इंजरी के समय कौन लोग कैसे खिलाड़ियों की मदद करते हैं उन्होंने इस वीडियो की मदद से बताया. चहल ने लोगों को टीम के फिजियो पैटरिक से मिलावाया जिन्होंने अपना भारतीय अनुभव शेयर किया. इसके अलावा टीम के थेरेपिस्ट राजीव कुमार से भी मिलवाया. चहल ने बताया कि ये टीम के बैकस्टेज हीरो है जो हर समय टीम के लिए काम करते रहते हैं.

View this post on Instagram

Latest on Chahal TV - @yuzi_chahal23 #TeamIndia's Backstage Heroes who work tirelessly to keep the boys match fit and ready for the next game Full video on www.bcci.tv

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

भारतीय टीम को न्यूजलैंड में पांच वनडे और तीन टी20 मैच खेलने हैं. वर्ल्ड कप से पहले भारत का यह आखिरी विदेशी दौरा है. ऐसे में भारतीय टीम की कोशिश होगी कि वह जीत के साथ भारत लौटे.

भारत ऑस्ट्रेलिया से अजेय रहकर न्यूजीलैंड लौटी है. भारतीय टीम टी20 सीरीज में 1-1 से ड्रॉ किया. इसके बाद चार टेस्ट मैचों की सीरीज को 2-1 से अपने नाम करके ऐतिहासिक जीत हासिल की. इसके बाद वनडे सीरीज भी भारत ने 2-1 से अपने नाम की. भारत न्यूजीलैंड में यही प्रदर्शन दोहराना चाहेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi