S M L

तीसरे टी-20 के लिए तैयार केरल का मैदान, तीन दशक बाद कर रहा है अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी

इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था

Updated On: Nov 06, 2017 05:08 PM IST

FP Staff

0
तीसरे टी-20 के लिए तैयार केरल का मैदान, तीन दशक बाद कर रहा है अंतरराष्ट्रीय मैच की मेजबानी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक वनडे सात नवंबर को तिरुअनंतपुरम में खेला जाएगा. केरल क्रिकेट संघ ने मैच की सभी तैयारियां पूरी कर ली हैं, लेकिन एक ऐसी चीज है उनके हाथों में नहीं है और वह है बारिश. मौसम विभाग ने भविष्यवाणी की है कि यहां रविवार से बुधवार तक रुक-रुक कर बारिश हो सकती है. केरल क्रिकेट संघ (केसीए) के सचिव जयेश जॉर्ज ने बताया कि इस स्टेडियम की ड्रेनेज सुविधा शानदार है.

यह मैच केरल में पहला टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच होगा जो ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मैदान 2015 में आयोजित किए गए राष्ट्रीय खेलों के उद्घाटन और समापन समारोह का मेजबान रहा है. मैदान में सुपर साॉपर्स और अन्य सुविधाएं सभी दुरुस्त हैं. अगर मैच के दौरान बारिश होती है तो बारिश के रुकने के 10 मिनट बाद मैदान मैच के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाएगा.

राज्य की राजधानी लगभग तीन दशक बाद किसी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच की मेजबानी कर रही है. इससे पहले 1988 में विवियन रिचर्ड्स वाली वेस्टइंडीज ने यहां 25 जनवरी को यूनिवर्सिटी स्टेडियम में भारत के खिलाफ मैच खेला था. मैदान की दर्शकों की क्षमता तकरीबन 50,000 है. सुरक्षा के भी कड़े इंतजाम किए गए हैं. मैदान के अंदर सिर्फ मोबाइल फोन ले जाने की अनुमति है. मैच शाम सात बजे शुरू होगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi