विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-न्यूजीलैंड, तीसरा वनडे: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

रविवार को दोपहर 1:30 बजे शुरू होगा मुकाबला

FP Staff Updated On: Oct 28, 2017 02:47 PM IST

0
भारत-न्यूजीलैंड, तीसरा वनडे: कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैच, ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मैच रविवार को कानपुर में खेला जाएगा. इस वक्त सीरीज रोमांचक मोड़ पर है. दोनों टीमें इस समय 1-1 की बराबरी पर हैं और कानपुर में रविवार को होने वाले निर्णायक मैच में सीरीज के विजेता का फैसला होगा.

कीवी टीम ने पहला मैच 8 विकेट से जीता तो वहीं टीम इंडिया ने दमदार वापसी करते हुए दूसरा वनडे 6 विकेट से जीत लिया. टीम इंडिया के पास लगातार 7वीं वनडे सीरीज जीतने का सुनहरा मौका है.

अगर टीम इंडिया को आखिरी वन-डे जीतना है तो 'हिटमैन' रोहित शर्मा को बड़ी पारी खेलना होगी. टीम उन पर अच्छी शुरुआत के लिए निर्भर है. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने पहले दो मैचों में क्रमशः 20 व 7 रन बनाए. अब सीरीज के तीसरे व अंतिम मैच में उनसे बड़ी पारी पारी की उम्मीद रहेगी.

भुवनेश्वर कुमार की अगुआई में गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के बाद सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और दिनेश कार्तिक के अर्द्धशतकों की बदौलत भारत ने दूसरे वनडे मुकाबले में न्यूजीलैंड को छह विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कर ली है. भारत ने 231 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए धवन (68) और कार्तिक (नाबाद 64) की पारियों की बदौलत 24 गेंद बाकी रहते चार विकेट पर 232 रन बनाकर जीत दर्ज की.

लाइव टेलीकास्ट

इस मैच का लाइव टेलीकास्ट स्टार स्पोर्टस1/hd पर दोपहर 1.30 बजे से होगा. मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेला जाएगा.

लाइव स्ट्रीमिंग

सभा मैचों की हॉटस्टार पर ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हो रही है.

हिंदी में लाइव ब्लॉग्स और लाइव अपडेट्स के लिए आप  hindi.firstpost.com पर लॉगिन कर सकते हैं. यहां पर आपको पूरी सीरीज में अपडेट्स, लाइव स्कोर और समीक्षाएं सबसे पहले पढ़ने को मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi