S M L

मास्टर-ब्लास्टर सचिन को क्यों है टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का भरोसा!

ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड में भी दर्ज की है टीम इंडिया ने सीरीज में जीत

Updated On: Feb 03, 2019 07:50 PM IST

FP Staff

0
मास्टर-ब्लास्टर सचिन को क्यों है टीम इंडिया की वर्ल्ड कप जीत का भरोसा!

ऑस्ट्रेलिया के बाद न्यूजीलैंड में भी वनडे सीरीज में मिली जीत से मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर बेहद खुश हैं. सचिन का मानना है कि इस जीत से यह साबित हो गया है कि टीम इंडिया दुनिया के किसी भी कोने में जाकर जीत हासिल कर सकती है.

सचिन तेंदुलकर ने भारत को आगामी एकदिवसीय विश्व कप खिताब का प्रबल दावेदार बताते हुए कहा कि यह देखना सुखद है कि हमारी क्रिकेट टीम दुनिया के किसी भी हिस्से और पिच पर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेल सकती है.

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने विदेशों में तीन वनडे सीरीज में जीत दर्ज की है. भारत ने अफ्रीका साउथ में 5-1, ऑस्टेलिया में 2-1 और न्यूजीलैंड में 4-1 से सीरीज अपने नाम की जबकि उसे इंग्लैंड में शिकस्त मिली.

तेंदुलकर ने पीटीआई से  कहा, ‘ मैंने कई बार कहा है कि दुनिया के किसी भी हिस्से और किसी भी पिच पर खेलने के लिए हमारी टीम पूरी तरह संतुलित है.’

इसी साल इंग्लैंड में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की संभावना पर बात करते हुए तेंदुलकर ने कहा, ‘ जहां तक हमारी संभावनाओं  का सवाल है तो मुझे यह कहने में कोई हिचक नहीं कि हम उसके प्रबल दावेदार होंगे.’ विश्व कप की मेजबान इंग्लैंड की टीम ने वेस्टइंडीज दौरे पर शुरुआती दो टेस्ट में खराब प्रदर्शन किया लेकिन तेंदुलकर का मानना है कि घरेलू परिस्थितियों में वनडे में उसकी टीम पूरी तरह अलग होगी.

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi