Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

भारत न्यूजीलैंड टी20 सीरीज: डेढ़ साल बाद टी20 टीम में रॉस टेलर की हुई वापसी

रॉस टेलर को चोटिल लेग स्पिनर टॉड एस्टल की जगह मौका मिला है

Bhasha Updated On: Nov 08, 2017 03:36 PM IST

0
भारत न्यूजीलैंड टी20 सीरीज: डेढ़ साल बाद टी20 टीम में रॉस टेलर की हुई वापसी

भारत और न्यूजीलैंड के बीच एक नवंबर से टी20 सीरीज शुरू हो रही हैं टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम में बल्लेबाज रॉस टेलर की वापसी हुई है. रॉस टेलर को चोटिल लेग स्पिनर टॉड एस्टल की जगह मौका मिला है.  रॉस टेलर को सिर्फ वनडे सीरीज के लिए कीवी में जगह मिली थी. टी20 सीरीज में उनका नाम नहीं था लेकिन भारत दौरे पर प्रैक्टिस मैच के दौरान टॉड एस्टल को चोट लग गई और वो वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हो गए, जिसके चलते रॉस टेलर को मौका दिया गया है.

रॉस टेलर के टी20 टीम में शामिल होने पर कीवी कोच माइक हेसन ने क्रिकबज से कहा, ‘रॉस टेलर अच्छी फॉर्म में हैं और वो मिडिल ऑर्डर में योगदान दे सकते हैं. टॉड एस्टल का टी20 सीरीज से भी बाहर होना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन रॉस के टीम में आने से अच्छा लग रहा है, टीम में थोड़ा अनुभव बढ़ेगा.’ रॉस टेलर तकरीबन डेढ़ साल बाद न्यूजीलैंड की टी20 टीम में वापसी कर रहे हैं. उन्होंने मार्च 2016 में आखिरी बार टी20 क्रिकेट खेला था.

 

न्यूजीलैंड की टी20 टीम केन विलियमसन, रॉस टेलर, ट्रेंट बोल्ट, कॉलिन डी ग्रांडहोम, टॉम ब्रूस, मार्टिन गप्टिल, मैट हेनरी, टॉम लैथम, हेनरी निकल्स, एडम मिल्न, कॉलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सैंटनर, टिम साउदी और ईश सोढ़ी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi