S M L

ऑस्ट्रेलिया में जीतते ही टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से मिल गई चुनौती!

ऑस्ट्रेलिया के बाद टीम इंडिया अब न्यूजीलैंड दौरे पर रवाना होगी

Updated On: Jan 19, 2019 09:57 PM IST

FP Staff

0
ऑस्ट्रेलिया में जीतते ही टीम इंडिया को न्यूजीलैंड से मिल गई चुनौती!

ऑस्ट्रेलिया में वनडे सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया को हौसले आसमान पर हैं. यह पहली बार हुआ है जब भारत ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर एक भी सीरीज नहीं गंवाई है. टी20 सीरीज ड्रॉ रहने के बाद टीम इंडिया ने टेस्ट सीरीज 2-1 से ओर वनडे सीरीज भी 2-1 से जीत ली है.

भारतीय टीम अभी जीत के आगोश से बाहर निकल भी नहीं पाई है कि उसके सामने ऑस्ट्रेलिया के ही पडौस से एक नई चुनौती आ गई है. दरअसल टीम इंडिया को अब वनडे और टी20 सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया के पडौस में यानी न्यूजीलैंड में रवाना होना होना.

मेलबर्न में भारतयी टीम की जीत के साथ ही न्यूजीलैंड के खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए भारत को बधाई के साथ-साथ चेतावनी भी जारी कर दी.

 

उनका कहना था, ‘जीत की बधाई हो बीसीसीआई, एंट्री का वक्त पूरा हुआ अब मेन कोर्स की बारी है.’ यानी भारतयी टीम के लिए असली चुनौती का वक्त शुरू हो चुका है.

भारतीय टीम को अब न्यूजीलैंड की धरती पर पांच वनडे मुकाबलों में की सीरीज खेलनी है जो वाकई में बड़ी चुनौती साबित हो सकती है. कीवी टीम इस वक्त जोरदार लय में ही और उसमें हाल ही में श्रीलंका को अपने ही घर पर 3-0 से मात दी है. ऐसे में अब देखना होगा कि कोहली एंड कंपनी स्क़ॉट स्टाइरिस की चुनौती का जवाब किस तरह से देती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi