S M L

India vs New Zealand: न्यूजीलैंड ने मान लिया भारत से टक्कर नहीं ले सकते...

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रॉस टेलर ने कबूली अपनी टीम की कमजोरी

Updated On: Jan 28, 2019 10:07 PM IST

Bhasha

0
India vs New Zealand: न्यूजीलैंड ने मान लिया भारत से टक्कर नहीं ले सकते...

भारत ते खिलाफ 0-3 से वनडे सीरीज में पिछ़ड़ने के बाद न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रोस टेलर ने को कहा कि लगातार तीन मैचों में हार को पचाना आसान नहीं है उनकी टीम कहीं बेहतर भारतीय टीम की आलराउंड क्षमता की बराबरी नहीं कर सकी.

टेलर ने मैच के बाद प्रेस कांफ्रेंस में कहा, ‘3-0 की हार को पचाना मुश्किल है. लेकिन हमें भारतीयों को श्रेय देना होगा. तीनों मैचों में वे कहीं अधिक बेहतर थे. भारत ने लंबे समय तक हमें दबाव में रखा और अहम मौकों पर विकेट हासिल किए.’

टेलर ने न्यूजीलैंड के लिए 106 गेंद में सर्वाधिक 93 रन बनाए. उन्होंने कहा कि उनकी टीम बाकी बचे दो मैचों में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश करेगी।

उन्होंने कहा, ‘दो और मैच खेले जाने हैं. सरीज गंवाने के बावजूद काफी कुछ बचा है टीम के रूप में हैमिल्टन (चौथे मैच का स्थल) हमारे लिए भाग्यशाली रहा है,. हमें अपना काम करना होगा और उम्मीद करते हैं कि अंतिम दो मैचों में हम वापसी करेंगे.’

दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा, ‘हमें खेल के सभी विभागों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा. उम्मीद करते हैं कि अंतिम दो मैचों में हम कुछ प्रतिष्ठा वापस हासिल करने में सफल रहेंगे.’ न्यूजीलैंड ने अंतिम दो मैचो के लिए अपनी टीम में दो बदलाव किए हैं. इस बारे में पूछने पर टेलर ने कहा, ‘विश्व कप काफी दूर नहीं है लेकिन अब भी टीम संयोजन पर काम करना बाकी है। नए खिलाड़ी आ रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वे टीम को नई धार देंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi