S M L

Ind vs NZ: तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को कहा गया तो हैरान हो गए थे शंकर

Ind vs NZ: शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में से दो में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की

Updated On: Feb 11, 2019 08:42 AM IST

Bhasha

0
Ind vs NZ: तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने को कहा गया तो हैरान हो गए थे शंकर

भारत के ऑल राउंडर वजय शंकर ने रविवार को कहा कि तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा जाना उनके लिए हैरानी भरा था और आस्ट्रेलिया व न्यूजीलैंड के पहले दौरे के बाद वह काफी सुधरे क्रिकेटर के तौर पर स्वदेश लौटेंगे.

शंकर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में से दो में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी की. उन्होंने अंतिम मैच में 28 गेंद में 43 और सीरीज के पहले मैच में 23 रन बनाए.

उन्होंने वनडे में डेब्यू ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में किया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ वह पांच वनडे में से तीन में और सभी टी20 मैचों में खेले थे. 28 साल के खिलाड़ी ने हालांकि विश्व कप स्थान के लिए दावेदारी बनाने के लिए मजबूत प्रदर्शन भले ही नहीं किया हो लेकिन उन्होंने अपनी हरफनमौला काबिलियत से प्रभावित किया.

शंकर ने कहा कि वह बल्लेबाजी क्रम में ऊपर खेलना पसंद करेंगे. उन्होंने तीसरे टी20 में चार रन की हार के बाद कहा, ‘यह मेरे लिए बहुत हैरानी की बात थी, जब उन्होंने मुझे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए कहा. यह बड़ी चीज है. मैं इस स्थिति में खेलने के लिये तैयार था. अगर आप भारत जैसी टीम के लिए खेल रहे हो तो आपको हर चीज के लिए तैयार रहना चाहिए.’

उन्होंने कहा, ‘आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ इन दोनों सीरीज से मैंने काफी कुछ सीखा. मैंने भले ही ज्यादा गेंदबाजी नहीं की हो लेकिन मैंने विभिन्न हालात में गेंदबाजी करना सीखा. बल्लेबाजी में विराट कोहली, रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी जैसे सीनियर खिलाड़ियों को देखने से मैंने काफी कुछ सीखा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi