S M L

IND vs NZ: कीवी स्पिनर ने भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर की भविष्‍यवाणी, कहा हाई स्‍कोर होंगे मुकाबले

ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के बाद भारतीय टीम न्‍यूजीलैंड के लिए निकलेंगी

Updated On: Nov 12, 2018 06:48 PM IST

FP Staff

0
IND vs NZ: कीवी स्पिनर ने भारत के खिलाफ सीरीज को लेकर की भविष्‍यवाणी, कहा हाई स्‍कोर होंगे मुकाबले

वेस्‍टइंडीज का भारत दौरा पूरा हो चुका है और अब टीम इंडिया की पैकिंग ऑस्‍ट्रेलिया के लिए होने लगी है. भारत का ऑस्‍ट्रेलिया दौरा 21 नवंबर से शुरू होगा, जो जनवरी तक चलेगा और इसके तुरंत बाद भारत को न्‍यूजीलैंड के लिए निकलना होगा. न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के स्पिनर मिचेल सैंटनर का मानना है कि भारत के खिलाफ उनके देश में होने वाली सीमित ओवरों की आगामी सीरीज में मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए बड़े स्कोर बनेंगे.

भारत ने आखिरी बार 2014-15 में न्यूजीलैंड का दौरा किया था. वह पांच मैचों की वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर जाएगी, जिसका पहला मैच 23 जनवरी को नेपियर में खेला जाएगा. इसके बाद तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज खेली जाएगी.

सैंटनर ने कहा कि 2014 के दौरे से दोनों टीमों में काफी बदलाव आ गया है. भारत ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन किया जहां की परिस्थितियां न्यूजीलैंड की तरह ही है. यह इस निर्भर करेगा कि वे परिस्थितियों से कितनी जल्दी सामंजस्य बिठाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर वे परिस्थितियों से तालमेल बिठा लेते हैं तो यह काफी रोमांचक सीरीज होगी. मैदान और विकेटों की प्रकृति को देखते हुए इसमें बड़े स्कोर बन सकते हैं. वहीं ऑलराउंडर कोरी एंडरसन ने कहा कि वह न्यूजीलैंड की विश्व कप 2019 टीम का हिस्सा बनना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अगर वह फिट रहे तो विश्व कप टीम का हिस्‍सा बनना चाहेंगे.

एजेंसी इनपुट के साथ

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi