S M L

highlights, Ind vs New Zealand (women), 3rd ODI: न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से हासिल की जीत, भारत क्लीन स्वीप से चूका

india vs new zealand (women): टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाजी चुनी, भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन पर ऑलआउट हो गई

Updated On: Feb 01, 2019 12:16 PM IST

FP Staff

0
153 / 2 Overs29.2 R/R5.21 Fours18 Sixes4 Extras3

Match Status: Match Ended

Match Result: New Zealand Women beat India Women by 8 wickets

Batsman Status R B 4s 6s
Amy Satterthwaite (C) 66 74 9 1
Sophie Devine 17 19 1 1
highlights, Ind vs New Zealand (women), 3rd ODI: न्यूजीलैंड ने आठ विकेट से हासिल की जीत, भारत क्लीन स्वीप से चूका

(ind vs nz) लेटेस्ट अपडेट- भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन पर ऑलआउट हो गई. लक्ष्य का पीछा करते हुए न्यूजीलैड की टीम मजबूत स्थिति में है. 22 रन के स्कोर पर पहला विकेट खोने के बाद अब संभल चुकी है. सूजी बेट्स अपना अर्धशतक पूरा करके पूनम यादव का शिकार बनी जिन्होंने उन्हें बोल्ड किया

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त हासिल करने के बाद मिताली राज की टीम क्लीन स्वीप के इरादे से हैमिल्टन में उतरेगी. एक दिन पहले इसी मैदान पर पुरुष टीम को सबसे बड़ी हार हासिल हई है. ऐसे में महिला टीम सावधान होगी. इससे पहले दूसरे वनड मैच में भारत ने जीत हासिल करके सीरीज को अपने नाम कर लिया था.

स्मृति मंधाना (नाबाद 90) और मिताली राज (नाबाद 63) के शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने मंगलवार को  ओवल मैदान पर दूसरे वनडे मैच में न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ भारत ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है. आईसीसी महिला चैंपियनशिप सीरीज के पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को नौ विकेट से हराया था.

भारतीय महिला टीम ने इस मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन किया. पहले उसकी गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को 44.2 ओवरों में 161 रनों पर ढेर कर दिया. न्यूजीलैंड के लिए उसकी कप्तान एमी सैटर्थवेट ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए. उसकी कोई और बल्लेबाज ज्यादा देर विकेट पर पैर नहीं जमा सकी. भारत के लिए झूलन ने तीन विकेट लिए. एकता, दीप्ति, पूनम ने दो-दो विकेट अपने नाम किए. शिखा पांडे को एक विकेट मिला.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi