S M L

IND vs NZ: चहल के ना होने पर चाइनामैन को काफी खलती हैं उनकी कमी

कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल को बीसीसीआई टीवी के लिए दिए इंटरव्यू में इस बात को कहा

Updated On: Jan 25, 2019 11:10 AM IST

FP Staff

0
IND vs NZ: चहल के ना होने पर चाइनामैन को काफी खलती हैं उनकी कमी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच वनडे मैचों की सीरीज में भारत ने पहला मैच आसानी से अपने नाम कर लिया. भारत की इस जीत में सबसे बड़ा गेंदबाजों का रहा, जिन्होंने मेजबान को 157 रन पर ही रोक दिया. तेज गेंदबाज ने तीन विकेट लिए तो एक बार फिर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी अपना लोहा मनवाने में कामयाब रही. कलाई और उंगली स्पिनर की इस जोड़ी ने कुल 6 विकेट लिए.इस जोड़ी ने अभी तक 36-36 वनडे खेले हैं और जब यह जोड़ी एक साथ मैदान पर होती है तो टीम को फिर जीतने से कोई नहीं रोक सकता. लेकिन पिछले कुछ समय से यह जोड़ी एक साथ मैदान पर नहीं उतर पा रही थी. और दोनों ही गेंदबाजों को मैदान पर एक दूसरे ही कमी भी खलती थी.

चाइनामैन कुलदीप ने बीसीसीआई टीवी से बात करते हुए कहा कि जब चहल गेंदबाजी नहीं करते हैं तो मैदान पर उन्हें उनकी कमी खलती है. कुलदीप ने कहा कि चहल के ना होने से उन्हें काफी चीजों में उनकी कमी का अहसास होता है.

कुलदीप ने कहा कि हम दोनों एक दूसरे को अच्छे तरह से समझते हैं. दोनों एक दूसरे की गेंदबाजी को भी समझते हैं और पिच भी. कई बार चहल के बाद वह गेंदबाजी करते हैं तो हम लोग पिच के बर्ताव और बल्लेबाज को लेकर बात करते रहते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi