S M L

Ind vs NZ, 4th ODI: पूरी तरह फ्लॉप हुआ भारत का टॉप आर्डर, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

india vs new zealand: 33 रन के कुल स्कोर पर ही आधी भारतीय टीम पवेलियन लौट गई, पांच विकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत का सबसे कम स्कोर है

Updated On: Jan 31, 2019 09:34 AM IST

FP Staff

0
Ind vs NZ, 4th ODI: पूरी तरह फ्लॉप हुआ भारत का टॉप आर्डर, बनाया शर्मनाक रिकॉर्ड

हैमिल्टन में भारत और न्यूजीलैंड के बीच चल रहे चौथे वनडे मैच में भारत मुश्किल में पड़ चुका है. पूरी सीरीज में दमदार खेल दिखाने वाली भारतीय बल्लेबाजी पूरी तरह बिखरी हुई नजर आ रही है. 33 रन के कुल स्कोर पर ही आधी भारतीय टीम पवेलियन लौट गई.

कप्तान रोहित शर्मा सात रन के स्कोर पर लौट गए वहीं धवन 13 रन बनाकर आउट हो गए. डेब्यू कर रहे शुभमन गिल भी नौ ही रन बना पाए. तीनों बल्लेबाज ट्रेंट बोल्ट का शिकार बने. रायुडू और कार्तिक बिना खाता खोले वापस लौट गए. न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत टीम सबसे कम स्कोर पर पांच विकेट खोए हैं.

इससे पहले साल 2005 में बुलवायो में चीम ने 34 रन पर अपने पांच विकेट खोए थे वहीं 1981 में ऑकलैंड में भारत का 41 था जब आधी टीम वापस लौट गई. न्यूजीलैंड के लिए वैसे भी हैमिल्टन का मैदान बेहद लकी रहा है. अब तक खेले गए 28 मैचों में टीम ने 19 में जीत दर्ज की है. वहीं भारत के खिलाफ पांच में से चार मैचों में जीत हासिल की है. धोनी और कोहली के बिना भारतीय बल्लेबाजी का यह हाल अच्छे संदेश नहीं दे रहा है. भारत ने इस मैदान पर नौ मैच खेले हैं जिसमें से छह में उसे हार मिली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi