S M L

जीत के बाद कप्तान कोहली ने बांधे भुवनेश्वर-बुमराह की तारीफों के पुल

भुवी-बुमराह ने दूसरे वनडे में मिलकर किया पांच कीवी बल्लेबाजों का शिकार, 1-1 से बराबरी पर है सीरीज

FP Staff Updated On: Nov 02, 2017 04:06 PM IST

0
जीत के बाद कप्तान कोहली ने बांधे भुवनेश्वर-बुमराह की तारीफों के पुल

न्यूजीलैंड के खिलाफ करो या मरो वाले मुकाबले में जीत के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की. उन्होंने दोनों को अपने अव्वल नंबर के  दो गेंदबाज करार दिया और कहा कि टीम किसी भी तरह की चुनौती के लिए तैयार है.

भुवनेश्वर और बुमराह की शानदार गेंदबाजी से भारत ने न्यूजीलैंड को 9 विकेट पर 230 रन पर रोक दिया और फिर चार ओवर बाकी रहते हुए लक्ष्य हासिल करके तीन मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर कराई.

कोहली ने मैच के बाद कहा,  यह हमारे लिए काफी अच्छा मैच रहा. मैंने टॉस के समय कहा था कि मैच आगे बढ़ने के साथ पिच धीमी होती जाएगी. रात में यह बल्लेबाजी के लिए बेहतर होगी. उन्होंने कहा,  बुमराह और भुवी को इस तरह से गेंदबाजी करते हुए देखना बहुत अच्छा रहा. वे हमारे चोटी के दो गेंदबाज हैं. वे जानते हैं कि अक्सर उन्हें ही गेंदबाजी का आगाज करना है तो वे रणनीति बना सकते हैं. भारत की तरफ से शिखर धवन और दिनेश कार्तिक ने अर्धशतक जमाए. कोहली ने उनकी भी खूब तारीफ की.

कप्तान ने कहा, शिखर अच्छी बल्लेबाजी कर रहा है. किसी मैच में वह नहीं चल पाता लेकिन वह अच्छी तरह से गेंद हिट कर रहा है. दिनेश ने भी अच्छी बल्लेबाजी की और खुद के लिए और टीम के लिए अच्छे रन जुटाए. हम किसी भी चुनौती के लिए तैयार हैं. हमने वापसी की कोसिश की  थी और हम इसमें सफल रहे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi