विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: कोहली को शतक की बधाई देने मैदान पर तिरंगा लेकर पहुंचा फैन

प्रशंसक कोहली तक पहुंच पाता, इससे पहले ही बाउंड्री पर तैनात सुरक्षाकर्मी दौड़ पड़े और उसे पकड़ लिया

Bhasha Updated On: Oct 29, 2017 06:12 PM IST

0
भारत-न्यूजीलैंड तीसरा वनडे: कोहली को शतक की बधाई देने मैदान पर तिरंगा लेकर पहुंचा फैन

ग्रीन पार्क में खेले जा रहे तीसरे वनडे में सुरक्षा चक्र में उस समय बड़ी सेंध लग गई, जब भारतीय कप्तान विराट कोहली के शतक पूरा करते ही एक प्रशंसक मैदान में तिरंगा लेकर उनके नाम की जर्सी पहने मैदान में जा पहुंचा. लेकिन जब तक वह कोहली के पास पहुंचता तब तक सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया.

इस कारण कुछ मिनट के लिए मैच रुका भी रहा. शायद एकाग्रता भंग होने के कारण अगली गेंद पर ही भारत के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांड्या अपना विकेट गंवा बैठे.

शाम चार बज कर 28 मिनट पर ग्रीन पार्क पर जैसे ही कोहली ने अपना शतक पूरा किया और वह अपना बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन कर रहे थे, तभी मीडिया गैलरी की तरफ से जहां मैदान पर मीडिया कैमरामैन बैठे थे, एक प्रशंसक कोहली के नाम की नीली जर्सी पहने भारत का झंडा लेकर दौड़ता हुआ मैदान की तरफ भागा.

लेकिन वह प्रशंसक कोहली तक पहुंच पाता, इससे पहले ही बाउंड्री पर तैनात सुरक्षाकर्मी दौड़ पड़े और उसे पकड़ लिया. कुछ और सुरक्षाकर्मी उसे मैदान से बाहर ले गए. इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों में खलबली मच गई और बाउंड्री लाइन पर सुरक्षा बढ़ा दी गई.

बाद में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक एसके अग्रवाल ने कहा कि वह घटना की जानकारी हासिल कर रहे हैं और इस मामले की जांच कराएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi