S M L

विराट कोहली को आराम, दो वनडे और खेल कर न्यूजीलैंड से लौटेंगे कप्तान

India vs New Zealand cricket series : न्यूजीलैंड में वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों और टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा करेंगे टीम इंडिया की कप्तानी

Updated On: Jan 23, 2019 07:36 PM IST

FP Staff

0
विराट कोहली को आराम, दो वनडे और खेल कर न्यूजीलैंड से लौटेंगे कप्तान

न्यूजीलैंड दौरे पर वनडे सीरीज खेल रही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को बीसीसीआई ने आराम देने का फैसला किया है. विराट को पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी के दो वनडे मुकाबलों और उसके बाद तीन मुकाबलों की टी20 सीरीज से आराम दिया गया है.

 

बोर्ड की ओर से जारी प्रैस रिलीज  में इस बात की जानकारी दी गई है. इसमे कहा गया है कि, पिछले कुछ महीनों में विराट कोहली पर पड़ने वाले वर्क लोड के मद्देनजर टीम मैनेजमेंट और सीनियर सेलेक्शन कमेटी ने यह फैसला किया है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए विराट कोहली को तरोताजा रखने के लिए यह जरूरी है कि उन्हें इस सीरीज के आखिरी दो वनडे मुकाबलों और टी 20 सीरीज से आराम दे दिया जाए.’

इस सीरीज मे अब कोहली को रिप्लेसमेंट के तौर पर कोई खिलाड़ी नहीं भेजा जाएगा और वनडे सीरीज के आखिरी दो मुकाबलों और टी20 सीरीज के लिए रोहित शर्मा टीम इंडिया की कप्तानी करेंगे.

कोहली को इससे पहले पिछले साल मार्च मे निदाहास ट्रॉफी दौरान भी रेस्ट दिया गया था. जून में अफगानिस्तान के खिलाफ होने वाले इकलौते और ऐतिहासिक टेस्ट में भी वह नहीं खेले थे. सितंबर में यूएई में हुए एशिया कप के दौरान और नवंबर में वेस्टइंडीज के खिलीफ घरेलू सरीज में भी विराट ने आराम किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi