S M L

India vs New Zealand: 'प्लेइंग इलेवन का कंपटीशन टीम के लिए अच्छी बात है'

अस्थायी तौर पJ हटी पाबंदी के बाद टीम इंडिया से जुड़ गए हैं हार्दिक पांड्या

Updated On: Jan 26, 2019 08:06 PM IST

Bhasha

0
India vs New Zealand: 'प्लेइंग इलेवन का कंपटीशन टीम के लिए अच्छी बात है'

टीम इंडिया के लिए इस वक्त सब कुछ सुखद चल रहा है. ऑस्ट्रेलिया के बाद भारत ने न्यूजीलैंड की टीम को भी पहले दो वनडे मुकबलों में जोरदार तरीके से मात दे दी है. टीम का कॉम्बिनेश भी अब ठीक चलते दिख रहा हा और अब अपने ऊपर लगी पाबंदी अस्थायी तौर पर खत्म होने के बाद हार्दिक पांड्या भी टीम के साथ जुड़ गए हैं.

पांड्या के भी टीम में आ जाने से अब पलेइंग इलवन के रास बेहद कड़ी हो गई है. ऐसे में केदार जाधव का मानना है कि इस साल इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप से पहले भारतीय टीम में एक हरफनमौला की जगह के लिये ‘अच्छी प्रतिस्पर्धा’ होना सुखद बात है .

सीओए द्वारा निलंबन हटाये जाने के बाद हार्दिक पंड्या की टीम में वापसी हुई है . उन्हें टीम में जगह के लिये तमिलनाडु के विजय शंकर से प्रतिस्पर्धा करनी होगी.  स्पिनर हरफनमौला जाधव भी टीम में जगह के दावेदार हैं.

जाधव ने कहा, ‘ यह किसी भी टीम के लिये अच्छी बात है कि एक स्थान के लिये आपस में इतनी प्रतिस्पर्धा है. हर बार जिस खिलाड़ी को भी मौका मिलता है, उसे पता होता है कि उसे अच्छा प्रदर्शन करना होगा.’

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मेलबर्न में निर्णायक वनडे में मिली जीत में अहम भूमिका निभाने वाले जाधव ने कहा कि हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करके टीम में जगह बनाना चाहता है.

उन्होंने कहा ,‘मैं अपने चयन की संभावना पर क्या सोचता हूं, मसला यह नहीं है. यह मेरे हाथ में नहीं है.’

उन्होंने कहा, ‘यह चयनकर्ता का फैसला होता है और सर्वश्रेष्ठ 15 खिलाड़ी चुने जाएंगे. हर कोई अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता है और भारत के लिये खेलना है तो प्रतिस्पर्धा का सामना करना ही होगा.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi