S M L

India vs New Zealand : पांचवें वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की खबर

धोनी की गैरहाजिरी में चौथे वनडे में टीम इंडिया को मिली थी करार हार

Updated On: Feb 02, 2019 03:26 PM IST

FP Staff

0
India vs New Zealand : पांचवें वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए राहत की खबर

न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में हुई हार के बाद सीरीज ने 3-0 की बढ़त को 3-1 करवा बैठी टीम इंडिया के लिए राहत  खबर है. भारत के सबसे अनुभवी बल्लेबाज एमएस धोनी अब फिट होकर पांचवे वनडे में खेलने के लिए तैयार हैं. मैच से एक दिन पहले टीम इंडिया के बैटिंग कोच संजय बांगड़ ने इस बात का ऐलान किया.

टीम इंडिया में धोनी की कमी चौथे वनडे में साफ साफ खली थी. भारत ने हालांकि सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त ले ली थी लेकिन चौथे वनडे में मेजबान टीम ने जोरदार वापसी की. विराट कोहली के बिना खेल रही टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में इस मैच में चोटिल धोनी भी शामिल नहीं थे और पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम महज 92 रन पर सिमट गई थी.

37 साल के धोनी इस वक्त कितनी बेहतरीन फॉर्म में हैं इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इस सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया में खेली गई तीन वनडे मुकाबलों की सारीज में वह तीन अर्द्धशतक जड़कर मैन ऑफ द सीरीज के खिताब से नवाजे गए थे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में धोनी ने 33 गेंदों पर 48 रन की पारी खेलकर भारत का स्कोर 324 रन तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई थी. उम्मीद है कि अब धोनी की वापसी के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी फिर से किवी गेंदबाजों के सामने डटकर खड़ी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi