S M L

India vs New Zealand : आखिर क्यों धोनी से डर गया है न्यूजीलैंड !

चौथे वनडे में चोट का चलते ना खेलने वाले धोनी अब पांचवें वनडे के लिए फिट हैं

Updated On: Feb 02, 2019 11:08 PM IST

FP Staff

0
India vs New Zealand : आखिर क्यों धोनी से डर गया है न्यूजीलैंड !

न्यूजीलैंड की टीम ने भारत के भले ही चौथे वनडे मुकाबले  में चारों खाने चित कर दिया हो लेकिन अब भी पांचवें वनडे के लिए उसके मन में एक डर बैठै हुआ है. वह डर हैं भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी का. धोनी चौथे वनडे में चोटिल होने के चलते नहीं खेल सके थे लेकिन अब वह पांचवें और आखिरी वनडे के लिए पूरा तरह से फिट हैं.

न्यूजीलैंड के इस डर को व्यक्त किया है उसके हरफनमौला खिलाड़ी जेम्स नीशाम ने. उन्होंने भारतीय दिग्गज महेन्द्र सिंह धोनी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें आउट किए बिना आप मैच नहीं जीत सकते है.

भारतीय टीम के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर वनडे सीरीज से पहले धोनी की बल्लेबाजी क्षमता पर सवाल उठे थे लेकिन इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने तीन मैचों तीन अर्धशतक लगाकर आलोचकों को चुप करा दिया था.

न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के तीसरे और चौथे मैच में चोट के कारण बाहर बैठने वाले 37 साल के इस खिलाड़ी ने इससे पहले दूसरे मैच में नाबाद 48 रन बनाए थे. विकेट के पीछे भी उनकी चपलता में कोई कमी नहीं आई है.

नीशाम ने पांचवें वनडे से पहले कहा,  ‘उनका रिकॉर्ड उनकी प्रदर्शन का गवाह है. वह शानदार खिलाड़ी है. मुझे पता है कि भारतीय मीडिया में उनके विश्व कप में खेलने पर चर्चा हो रही है. जब आप उन्हें गेंदबाजी करते है तो आपको पता है कि आप तब तक मैच नहीं जीत सकते जब तक उनका विकेट नहीं मिलता है.’

मांसपेशियों में चोट से उबरने के बाद टीम से जुड़ने वाले नीशाम ने उम्मीद जताई कि वेस्टपैक स्टेडियम की पिच भी हैमिल्टन की तरह होगी जहां तेज गेंदबाजों को मदद वाली हालात में भारतीय टीम महज 92 रन पर आउट हो गई थी.

 

 

(With Agency Input)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi