S M L

IND vs NZ: भारत की अब त​क की सबसे बदतर बल्लेबाजी पर बोले कप्तान रोहित, किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी

IND vs NZ: भारतीय टीम चौथे वनडे में 92 रन पर ही सिमट गई थी

Updated On: Jan 31, 2019 03:21 PM IST

Bhasha

0
IND vs NZ: भारत की अब त​क की सबसे बदतर बल्लेबाजी पर बोले कप्तान रोहित, किसी को ऐसी उम्मीद नहीं थी

कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा ने न्यूजीलैंड के खिलाफ चौथे वनडे में मिली हार को लंबे समय में सबसे बदतर बल्लेबाजी प्रदर्शन करार दिया है. करिश्माई कप्तान विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भारत का मजबूत बल्लेबाजी क्रम ट्रेंट बोल्ट (21 रन पर पांच विकेट) की तूफानी गेंदबाजी के सामने 30. 5 ओवर में 92 रन पर सिमट गया.

रोहित ने अपने 200वें वनडे मैच में मिली हार के बाद कहा कि लंबे समय में बल्ले से हमारा सबसे बदतर प्रदर्शन. ऐसी चीज जिसकी हमने उम्मीद नहीं की थी. आपको न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय देना होगा. यह उनका शानदार प्रदर्शन है. यह इस मैदान पर किसी टीम का सबसे कम स्कोर है. इससे पहले भारत ही इस मैदान पर 122 रन पर सिमट गया था. रोहित ने हालात का फायदा उठाने के लिए न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को श्रेय दिया और कहा कि भारतीय बल्लेबाज सेडन पार्क के अच्छे विकेट पर जज्बे के साथ बल्लेबाजी करने में नाकाम रहे.

भारतीय कप्तान ने कहा कि हमारे लिए यह सीखने के लिए है. कभी कभी आपको दबाव झेलने की जरूरत होती है. इसके लिए हमें स्वयं को ही दोषी ठहराना होगा. रोहित ने कहा कि गुरुवार को भारत के लचर प्रदर्शन का कारण खराब शाट चयन है. उन्होंने कहा कि एक बार क्रीज पर टिकने के बाद चीजें आसान लगने लगती हैं. हमने कुछ खराब शॉट भी खेले. गेंद जब स्विंग कर रही होती है तो यह हमेशा चुनौतीपूर्ण होता है.

इस सलामी बल्लेबाज ने कहा कि पिछली कई सीरीज से हम सीमित ओवरों के प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. सभी को पता है कि क्या गलत हुआ. ऐसा समय आता है जब गेंद स्विंग करती है और हमें इससे निपटना होगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi