S M L

Ind vs NZ, 1st T20: केन विलियमसन की इस 'चाल' ने सेइफर्ट को बना दिया हीरो

इस युवा को कप्‍तान केन विलियमसन ने पहली बार पारी का आगाज करने के लिए भेजा और उसने तूफानी बल्‍लेबाजी कर सबका दिल जीत लिया

Updated On: Feb 06, 2019 06:19 PM IST

FP Staff

0
Ind vs NZ, 1st T20: केन विलियमसन की इस 'चाल' ने सेइफर्ट को बना दिया हीरो

मार्टिन गप्टिल के भारत के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो जाने के बाद लोगों को लगा कि वनडे सीरीज हार चुकी न्यूजीलैंड की टीम और कमजोर हो जाएगी. हालांकि वेलिंगटन में न्यूजीलैंड की तूफानी बल्लेबाजी ने भारत को सबसे बड़ी हार दी. न्यूजीलैंड की इस जीत के हीरो रहे टिम सेइफर्ट. न्यूजीलैंड के इस विकेटकीपर बल्लेबाज ने 43 गेंदों पर 84 रनों की पारी खेली. उनकी पारी में सात चौके और छह छक्के शामिल थे. टिम के करियर का यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था. टिम इस मैच से पहले कभी ओपनिंग बल्लेबाज क्रीज पर नहीं उतरे थे. गप्टिल की गैरमौजूदगी में केन विलियमसन ने उन्हें बतौर ओपनर उतारा जिसका सेइफर्ट ने भरपूर फायदा उठाया.

इस युवा को कप्‍तान केन विलियमसन ने पहली बार पारी का आगाज करने के लिए भेजा और उसने तूफानी बल्‍लेबाजी कर सबका दिल जीत लिया. जबकि यह भारत के खिलाफ टी20 क्रिकेट में किसी भी किवी बल्‍लेबाज का तीसरा सर्वोच्‍च स्‍कोर है.

इससे पहले सेफर्ट ने तीन मैच में नंबर तीन पर खेलते हुए सिर्फ 7 के औसत से 14 रन अपने नाम किए. जबकि सात नंबर पर चार बार बल्‍लेबाजी करते हुए 8.33 के औसत से 25 रन और नंबर आठ पर बल्‍लेबाजी करते हुए एक बार 3 के औसत से तीन रन बनाए थे. लेकिन बतौर ओपनर इस युवा ने 84 रन ठोककर खुद की प्रतिभा को साबित किया है. यही नहीं, इस युवा ने अपने पहले आठ मैच में सिर्फ 42 रन बनाए थे और अब उनके नाम 126 रन दर्ज हो गए हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi