S M L

भारत-न्यूजीलैंड, पहला वनडे: बाएं हाथ के गेंदबाज के आगे फिर फेल हुए रोहित- शिखर

रोहित अब तक कुल 12 बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का शिकार हो चुके हैं

FP Staff Updated On: Oct 22, 2017 02:58 PM IST

0
भारत-न्यूजीलैंड, पहला वनडे: बाएं हाथ के गेंदबाज के आगे फिर फेल हुए रोहित- शिखर

न्यूजीलैंड के खिलाफ टीम इंडिया के साथ एक बार फिर वही हुआ जिसका डर था. एक बार फिर से बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के सामने टीम इंडिया की बल्लेबाजों की पोल खुल गई.

मुंबई वनडे में बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कहर बरपाते हुए भारतीय टीम के दोनों ओपनर बल्लेबाजों को पवेलियन भेजकर टीम इंडिया को बैकफुट पर धकेल दिया.

बोल्ट ने पहले धवन (9) और फिर रोहित शर्मा (20) को आउट कर टीम इंडिया की कमर तोड़कर रख दी. इसके साथ ही धवन और रोहित के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. आइए आपको बताते हैं इस रिकॉर्ड के बारे में.

बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ रोहित, धवन नाकाम

बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के सामने रोहित शर्मा और धवन का फ्लॉप शो जारी है. दोनों बल्लेबाज साल 2014 के बाद से बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ सबसे ज्यादा बार आउट होने वाले भारतीय बल्लेबाज हैं. साल 2014 के बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का शिकार होने के मामले में रोहित शर्मा भारत की तरफ से सबसे आगे हैं.

रोहित अब तक कुल 12 बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों का शिकार हो चुके हैं. तो वहीं धवन (10) बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ आउट हुए हैं. इनके अलावा रहाणे (8), धोनी (7), कोहली, जडेजा (6) बार बाएं हाथ के तेज गेंदबाजों के खिलाफ आउट हुए हैं.

ट्रेंट बोल्ट ने बरपाया कहर

पहले वनडे मैच में ट्रेंट बोल्ट ने भारत को शुरुआती झटके दिए और शानदार गेंदबाजी की. बोल्ट ने धवन को लाथम के हाथों कैच आउट कराया और इसके बाद उन्होंने भारत के दूसरे ओपनर रोहित शर्मा को क्लीन बोल्ड कर भारत को दूसरा झटका दे दिया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi