S M L

India vs New Zaland, 2nd ODI : फिर दिखी विकेट के पीछे धोनी की बिजली सी तेजी, रॉस टेलर बने शिकार

केदार जाधव की गेंद पर रॉस टेलर आगे बढ़कर उसे खेलने में चूके. इस दौरान उनका पिछला पैर थोड़ा बाहर आ गया और इतना ही धोनी के लिए काफी था

Updated On: Jan 26, 2019 03:52 PM IST

FP Staff

0
India vs New Zaland, 2nd ODI : फिर दिखी विकेट के पीछे धोनी की बिजली सी तेजी, रॉस टेलर बने शिकार

महेंद्र सिंह धोनी का विकेट के पीछे बिजली की तेजी से बल्लेबाज को स्टंप करना किसी क्रिकेटप्रेमी को हैरत में नहीं डालता है. शनिवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में भी धोनी ने ऐसा ही एक नजारा पेश किया. न्यूजीलैंड की टीम 325 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही थी और उनके ताजा शिकार बने न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान रॉस टेलर.

18वें ओवर का खेल चल रहा था. केदार जाधव गेंदबाजी कर रहे थे. केदार जाधव की गेंद पर रॉस टेलर आगे बढ़कर उसे खेलने में चूके. इस दौरान उनका पिछला पैर थोड़ा बाहर आ गया और इतना ही धोनी के लिए काफी था. उन्होंने बिजली की तेजी से बिना पलक झपकाए बेल्स उड़ा दीं.

ये भी पढ़ें- Ind vs NZ 2nd ODI at Mount Maunganui: गणतंत्र दिवस पर पहली बार जीती टीम इंडिया, न्यूजीलैंड पर हासिल की बड़ी फतह

धोनी का ये स्टंप इतना तेज था कि तीसरे अंपायर से फाइनल कॉल ली गई. हालांकि उन्होंने कुछ सेकेंड में ही कप्तान रॉस टेलर को आउट करार दे दिया. धोनी जब भी इस तरह कोई विकेट लेते हैं तो ट्विटर पर उनकी तारीफ में संदेशों की बाढ़ आ जाती है. इस बार भी ऐसा हुआ.

ये भी पढ़ें- पांड्या-राहुल पर से पाबंदी हटने की द्रविड़ को क्यों हो रही है खुशी!

नेपियर में पहले वनडे में 24 रन बनाने वाले रॉस टेलर दूसरे वनडे में 22 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 19 मैच बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब टेलर लगातार दो मैचों में 50 रन से कम के स्‍कोर पर आउट हुए हैं. इससे पहले वह 2017 में भारत के खिलाफ भारत में लगातार दो मैचों में 50 से कम स्‍कोर पर आउट हुए थे. पुणे में 21 रन पर आउट होने के बाद वह कानपुर में 39 रन पर पवेलियन लौटे थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi