S M L

INDIA vs ENGLAND: तीसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे कोहली!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी

Bhasha Updated On: Aug 13, 2018 08:25 AM IST

0
INDIA vs ENGLAND: तीसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे कोहली!

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में कमर दर्द के साथ बल्लेबाजी की लेकिन उन्होंने भरोसा जताया है कि नॉटिंघम में 18 अगस्त से होने वाले अगले मैच से पहले वह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे.

भारत लॉर्ड्स के मैदान पर खेला गया दूसरा टेस्ट मैच एक पारी और 159 रन से हार गया.

कोहली ने दूसरी पारी में 29 गेंदों में मात्र 17 रन बनाए. स्टुअर्ट ब्रॉड ने चाय के ब्रेक से कुछ देर पहले उछाल लेती गेंद पर कोहली को शॉर्ट लेग पर ओलिवर पोप के हाथों कैच कराया.

कोहली ने कहा, ‘यह पीठ के निचले हिस्से का मामला है, जो फिर से उभर गया है. यह काम के अधिक बोझ और मेरे द्वारा अधिक मैच खेलने के चलते हुआ है.’

उन्होंने कहा, ‘अभी पांच दिन हैं. मुझे भरोसा है कि मैं पांच दिन में ठीक हो जाऊंगा.’

London: India's Jasprit Bumrah, left, speaks to his captain Virat Kohli during a training session at Lord's Cricket ground in London, Tuesday, Aug. 7, 2018. England will play India in the second of a 5 Test match series starting Thursday. AP/PTI(AP8_7_2018_000126B)

 

मैच के तीसरे दिन के खेल में टी के बाद भारतीय कप्‍तान ने कमर में खिंचाव  की वजह से मैदान छोड़ दिया था और उनकी जगह रवीन्‍द्र जडेजा मैदान पर आए थे. ये हालात चौथे दिन यानी रविवार को भी नहीं बदले और सुबह के सेशन में उनकी जगह जडेजा ही फील्डिंग करने उतरे.

इसके बाद भारतीय टीम की दूसरी पारी के दौरान वह तीन विकेट गिनरे के बाद बल्लेबाजी करने आए. जब भारत को सबसे ज्‍यादा अपने कप्‍तान की जरूरत थी, उस वक्‍त वह मैदान पर नहीं आ पाए और उनकी जगह बल्‍लेबाजी के लिए अजिंक्‍या रहाणे उतरे. बल्लेबाजी करते वक्त भी चोट से परेशान दिखई दे रहे थे. लंच ब्रेक के दौरान सौरव गांगुली ने विराट की इंजरी चिंता जताते हुए कहा था कि अगर कोहली को लोअर बैक में दिक्कत है तो यह परेशानी का कारण हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi