S M L

India vs England : विनोद राय ने लगाई हेड कोच रवि शास्त्री की क्लास!

इंग्लैंड में भारत के फ्लॉप शो से नाराज है सुप्रीम कोर्ट की बनाई सीओए

Updated On: Aug 15, 2018 10:29 AM IST

FP Staff

0
India vs England : विनोद राय ने लगाई हेड कोच रवि शास्त्री की क्लास!
Loading...

पहले एजबेस्टन और फिर लॉर्ड्स में ताश के पत्तों की तरह ढही भारतीय बल्लेबाजी ने बीसीसीआई को चला रही सीओए के चीफ विनोद राय को नाराज कर दिया है. खबर है कि विनोद राय ने टीम के हेड कोच रवि शास्त्री की क्लास लगाते हुए साफ किया है कि बल्लेबाजों की यह नाकामी बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रैस की खबर के मुताबिक विनोद राय ने इंग्लैंड में हेड कोच रवि शास्त्री से बात करके टीम इंडिया के नाकाम प्रदर्शन पर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है. खबर है कि विनोद राय ने शास्त्री से कहा है कि इंग्लिश कंडीशंस में ढलने के लिए टीम को पर्याप्त वक्त दिए जाने के बावजूद बल्लेबाजी में इस तरह की नाकामी से उन्हें बेहद निराशा हुई है और टीम के वापस लौटने पर सेलेक्टर्स के साथ मिलकर इस मसले पर चर्चा की जाएगी.

दरअसल सीओए ने साउथ अफ्रीका दौरे पर भारत की हार के बाद इंग्लैंड दौरे के लिए बेहद दिलचस्पी लेते हुए टीम को काफी पहले इंग्लैंड भेजने का फैसला किया था.

भारतीय टीम पांच टेस्ट मैचो की सीरीज में पहले दो टेस्ट हार चुकी है और तीसरा टेस्ट 18 अगस्त से शुरू होगा. एजबेस्टन में भारत को 31 रन और लॉर्ड्स में एक पारी और 159 रन से बड़ी हार मिली है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi