S M L

India vs England, 3rd Test Day 2: दूसरे दिन ट्रैंट ब्रिज पर छाए रहेंगे बादल, बारिश होने के आसार

पहले दिन टॉस हारने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी, हालांकि मौसम ने भारत का साथ दिया

Updated On: Aug 19, 2018 01:32 PM IST

FP Staff

0
India vs England, 3rd Test Day 2: दूसरे दिन ट्रैंट ब्रिज पर छाए रहेंगे बादल, बारिश होने के आसार

नॉटिंघम में भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन बारिश होने के काफी ज्यादा आसार है. खेल के पहले दिन के मुकाबले दूसरे दिन आसार ज्यादा है. वहां के समयनुसार दोपहर एक बजे और फिर शाम चार बजे वहां बारिश के आसार हैं. वहीं तापमान के 26 से 31 के बीच बने रहने की उम्मीद है.

पहले दिन टॉस हारने के बाद भारत को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी थी. हालांकि मौसम ने भारत का साथ दिया. कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे की शानदार बल्लेबाजी के दम पर भारत ने इस सीरीज में बल्ले से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए तीसरे टेस्ट के पहले दिन छह विकेट पर 307 रन बनाए.

कोहली शतक से सिर्फ तीन रन से चूक गए. उन्होंने 152 गेंदों में 97 रन बनाए, जबकि रहाणे भी तिहरे अंक की ओर बढते दिख रहे थे, लेकिन 81 रन पर आउट हो गए. दोनों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 159 रन की साझेदारी करके भारत के अच्छे स्कोर की नींव रखी. दूसरे सेशन में भारत ने कोई विकेट नहीं गंवाया. पहले दो टेस्ट में खराब बल्लेबाजी के बाद भारतीयों के प्रदर्शन में काफी सुधार देखने को मिला. सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (35) और केएल राहुल (23) ने भी 60 रन की साझेदारी की.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi