S M L

India vs England: आखिर क्यों परेशान है इंग्लैंड की टीम!

बेन स्टोक्स की टीम में वापसी के बाद प्लेइंग इलेवन चुनने में करनी पड़ रही है माथापच्ची

Updated On: Aug 16, 2018 09:52 AM IST

FP Staff

0
India vs England: आखिर क्यों परेशान है इंग्लैंड की टीम!

भारत के साथ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाने बाद इंग्लैंड की टीम एक सुखद परेशानी से जूझ रही है. यह परेशानी है नॉटिंघम टेस्ट के लिए प्लेइंग इलेवन का चुनाव करना.

इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर को लगता है कि बेन स्टोक्स की टीम में वापसी और उनकी जगह दूसरे टेस्ट में टीम में शामिल हुए क्रिस वोक्स के शतक लगाने के बाद भारत के खिलाफ तीसरे टेस्ट की टीम के चयन को लेकर दुविधा की स्थिति हो सकती है.

बटलर ने स्काई स्पोर्ट्स पर लिखा, ‘ ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट में टीम का चयन करना मुश्किल होगा. सैम कुरेन और क्रिस वोक्स ने पहले दो टेस्ट मैचों में मैन ऑफ द मैच पुरस्कार जीते हैं और बेन स्टोक्स टीम में वापस आ रहे हैं, यह कोच और कप्तान के लिए एक कठिन निर्णय होगा.

ऑलराउंडर स्टोक्स को झगड़े के मामले में ब्रिस्टल अदालत द्वारा निर्दोष करार दिये जाने के बाद इंग्लैंड की टीम में शामिल किया गया है.

बटलर ने कहा है, ‘ स्टोक्स ऐसे खिलाड़ी है दुनिया के ज्यादातर टीमों में जगह बना सकते हैं और वह उपलब्ध हैं. मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि वह टीम शीट पर शुरुआती नामों में शामिल होंगे. मैं उनके प्रैक्टिस सेशन में शामिल होने का इंतजार कर रहा हूं.’

दरअसल पहले मैच में इंग्लैंड की जीत दिलाने में अहम रोल निभाने वाले स्टोक्स अपने मुकदमे के चलते लॉर्ड्स टेस्ट में नहीं खेल सके थे और उनकी जगह टम में शामिल हुए वोक्स ने उस मैच में शतक लगाकर और जोरदार गेंदबाजी करके इंगलैंड को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका अदा की. अब देखना होगा कि तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन क्या रहती है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi