S M L

India vs England: लॉर्ड्स में हार के बाद से प्रैक्टिस करने ही नहीं उतरी टीम इंडिया

लॉर्ड्स टेस्ट के बाद से ही लंदन में रुकी टीम इंडिया बुधवार को नॉटिंघम रवाना हुई

Updated On: Aug 16, 2018 09:19 AM IST

FP Staff

0
India vs England: लॉर्ड्स में हार के बाद से प्रैक्टिस करने ही नहीं उतरी टीम इंडिया

लॉर्ड्स में दूसरे टेस्ट में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया पर प्रैक्टिस ना  करने का आरोप लग रहे हैं लेकिन शायद टीम ने इससे कोई सबक नहीं लिया है. इंग्लैंड से आ रही खबरों के मुताबिक लॉर्ड्स टेस्ट खत्म होने के बाद भारतीय टीम दो दिन तक नेट्स पर अभ्यास करने ही नहीं उतरी है.

भारतीय टीम को तीसरे टेस्ट के लिए बुधवार को लंदन से नॉटिंघम रवाना होना है जहा शनिवार से तीसरा टेस्ट खेला जाएगा. इस हिसाब से भारतीय खिलाड़ियों के पास अब नेट प्रैक्टिस करने के लिए बस दो ही दिन बचे हैं.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक टीम से जुड़े एक सूत्र का कहना है कि इस वक्त टीम की जो मनोदशा है उसमें प्रैक्टिस से ज्यादा मानसिक मजबूती की जरूरत है. इंग्लैंड में सीम गेंदबाजी के सामने मजबूर हो रहे भारतीय बल्लेबाजों लगातार कोच से सलाह मशविरा कर रहे हैं.

प्रैक्टिस को लेकर टीम इंडिया की इस तरह की लापरवाही पर पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर भी बेहद खफा है. एक समाचार चैनल से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भारतीय टीम अब भी लॉर्ड्स में मिले घावों को सहला रहा रही है लेकिन उसे लंदन में ही रुकने की बजाय सोमवार को ही नॉटिंघम रवाना होकर प्रैक्टिस शुरू कर देनी चाहिए थी. मैं वनडे सीरीज से ही देख रहा हूं, भारतीय टीम को लंदन में ही रुकना ज्यादा पसंद आ रहा है जबकि नॉटिंघम में  प्रैक्टिस की ज्यादा सुविधाएं मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi