S M L

India vs England Lions : केएल राहुल के प्रदर्शन पर होंगी निगाहें

टीवी शो कॉफी विद करण के विवाद में सस्पेंशन हटने के बाद ऑउट ऑफ फॉर्म हैं केएल राहुल

Updated On: Feb 06, 2019 04:52 PM IST

Bhasha

0
India vs England Lions : केएल राहुल के प्रदर्शन पर होंगी निगाहें

खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल इंग्लैंड लायंस के खिलाफ भारत ए के पहले अनधिकृत टेस्ट मैच में वापसी करने की कोशिश करेंगे. इस मैच में भारत के तेज गेंदबाज युवा आवेश खान और युवा वरूण ऐरॉन भी भाग लेंगे जिनके प्रदर्शन पर राष्ट्रीय चयन समिति की निगाहें लगी होंगी.

विराट कोहली तीन और तेज गेंदबाज चाहते हैं ताकि तेज गेंदबाजों का उनका पूल मजबूत हो जाए. आवेश ने घरेलू सत्र में अपनी रफ्तार से बल्लेबाजों को परेशान किया था.  टीवी चैट शो पर महिला विरोधी टिप्पणी करने के लिए अंतरिम निलंबन के बाद वापसी कर रहे राहुल सीमित ओवरों के मैचों में अच्छा नहीं कर पाए हैं.,

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने हाल में स्पष्ट किया कि वह चाहेंगे कि राहुल ए टीम के साथ कई मैच खेलें ताकि फॉर्म हासिल कर सके.

भारत ए टीम के के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ ने भी कर्नाटक के इस सलामी बल्लेबाज का समर्थन करते हुए कहा कि वह इस बल्लेबाज के कम स्कोर बनाने से चिंतित नहीं हैं.

अंकित बावने की अगुवाई वाली भारत ए टीम में कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद हैं जिन्होंने घरेलू सत्र में अच्छा प्रदर्शन किया है, वहीं लायंस की टीम का दौरा अभी तक इतना अच्छा नहीं रहा है.

केरल के ऑल रांउडर जलज सक्सेना रणजी ट्राफी सत्र में मजबूत प्रदर्शन के बाद टीम में शामिल हैं जिसमें सिद्धेश लाड के अलावा स्पिनर शाहबाज नदीम और मयंक मार्कंडेय को भी जगह मिली है.

वहीं दौरा करने वाली इंग्लैंड की टीम को पांच मैचों की वनडे सीरीज में 1-4 से हार मिली है और वह वापसी करने को बेताब होगी.  पिछले साल आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिये खेलने वाले कप्तान सैम बिलिंग्स अच्छी फार्म में हैं और वह इसे लंबे प्रारूप में भी जारी रखना चाहेंगे. इस युवा टीम में टेस्ट के अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं जिसमें बेन डकेट और ओली पोप शामिल हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi