S M L

India vs England : बल्लेबाज जेम्स विंसे चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल

अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने वाले 27 वर्षीय विंसे अच्छी फॉर्म में हैं, जॉनी बेयरस्टो के कवर के तौर पर टीम में लिया गया

Updated On: Aug 23, 2018 06:13 PM IST

Bhasha

0
India vs England : बल्लेबाज जेम्स विंसे चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम में शामिल
Loading...

हैंपशर के बल्लेबाज जेम्स विंसे को भारत के खिलाफ 30 अगस्त से साउथम्पटन में होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए गुरुवार को इंग्लैंड की 14 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया. इस साल अप्रैल में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने वाले 27 वर्षीय विंसे अच्छी फॉर्म में हैं. उन्होंने पिछले सप्ताह नॉटिंघमशर के खिलाफ 74 और 147 रन बनाए थे. इस सत्र में काउंटी चैंपियनशिप में उनका औसत 56 था.

राष्ट्रीय चयनकर्ता एड स्मिथ ने पुष्टि की कि विंसे को जॉनी बेयरस्टो के कवर के तौर पर टीम में लिया गया है. बेयरस्टो के बाएं हाथ की बीच की उंगली में फ्रैक्चर है. अगर बेयरस्टो फिट हो जाते हैं तो तब भी उन्हें केवल बल्लेबाज के रूप में टीम में रखा जा सकता है और ऐसी स्थिति में जोस बटलर विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे.

एसेक्स के तेज गेंदबाज जेमी पोर्टर को काउंटी चैंपियनशिप के अगले दौर के मैचों में खेलने की अनुमति दी गई है, लेकिन अगर कोई तेज गेंदबाज चोटिल होता है तो उन्हें स्टैंडबाई रखा गया है. पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड अभी 2-1 से आगे है.

इंग्लैंड टीम : जो रूट (कप्तान), एलिस्टेयर कुक, कीटोन जेनिंग्स, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, ओलिवर पोप, मोइन अली, आदिल रशीद, सैम करन, जेम्स एंडरसन, स्टुअर्ट ब्रॉड, क्रिस वोक्स, बेन स्टोक्स, जेम्स विंसे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi