S M L

IND vs ENG: गोल्‍फ खेलते हुए एंडरसन ने मारा ऐसा शॉट, हो सकते थे दूसरे टेस्‍ट से बाहर

एंडरसन अपने साथी खिलाड़ी स्‍टुअर्ट ब्रॉड के साथ 27 होल स्‍टोक पॉर्क में गोल्‍फ खेलने गए थे

FP Staff Updated On: Aug 06, 2018 03:38 PM IST

0
IND vs ENG: गोल्‍फ खेलते हुए एंडरसन ने मारा ऐसा शॉट, हो सकते थे दूसरे टेस्‍ट से बाहर

मेजबान इंग्‍लैंड और भारत के बीच दूसरा टेस्‍ट मैच शुरू में तीन बचे हैं और इससे पहले दोनों टीमों के खिलाड़ी अपने अपने तरीके से आराम कर रहे हैं. इंग्‍लैंड के तेज गेंदबाज जेम्‍स इन दिनों गोल्‍फ खेलने में व्‍यस्‍त हैं. एंडरसन अपने साथी खिलाड़ी स्‍टुअर्ट ब्रॉड के साथ 27 होल स्‍टोक पॉर्क में गोल्‍फ खेलने गए और खेल के बीच उन्‍होंने कुछ ऐसा शॉट मारा कि उसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

ब्रॉड के साथ गोल्‍फ खेलते हुए जब एंडरसन ने शॉट लगाया तो गेंद पेड़ से टकराई और रिबाउंड होते हुए दूसरे पेड़ से टकराकर सीधे एंडरसन के चेहरे पर लग गई. हालांकि गेंद ज्‍यादा तेज उनके चेहरे पर नहीं लगी. नहींं तो दूयरे टेस्‍ट मैच से पहले शायद इंग्‍लैंड को एक ओर झटका लग जाता.

ब्रॉड ने कुछ मीटर दूरी से अपने साथी के साथ घटी इस घटना का वीडियो बनाया. हालांकि एंडरसन बिल्‍कुल ठीक हैं और इसके बाद ब्रॉड ने इस वीडियो को ट्वीटर और इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया . गौरतलब है कि इंग्‍लैंड की टीम को गुरुवार से भारत के खिलाफ लॉर्ड्स के मैदान पर पांच मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेलना है. सीरीज के पहले मैच में इंग्‍लैंड ने भारत को 31 रन से हराया था. जिसमें एंडरसन ने दोनों पारियों को मिलाकर कुल चार विकेट लिए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi