S M L

बड़बोले कोच शास्त्री के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली...

शास्त्री ने हाल ही में कोहली की टीम इंडिया को पिछले 15-20 की सबसे बेहतरीन टीम करार दिया था

Updated On: Sep 12, 2018 01:22 PM IST

FP Staff

0
बड़बोले कोच शास्त्री के बचाव में उतरे कप्तान विराट कोहली...

भारत इंग्लैंड सीरीज के दौरान अपने बड़बोले बयान चर्चा में आए टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री के बचाव में अब कप्तान कोहली उतर आए हैं. कोहली ने सीरीज के बाद कोच रवि शास्त्री के उस बयान का बचाव किया है जिसमें उन्होंने मौजूदा टीम इंडिया को पिछले 15-20 सालों की सबसे कामयाब टीम करार दिया था.

दरअसल इंग्लैंड में सीरीज हार के बाद ओलचना के घेरे में आई टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने पांचवें और आखिरी टेस्ट से पहले दावा किया था कि विदेश में प्रदर्शन के मामले में कोहली की टीम पिछले 15-20 सालों की सबसे बेहतरीन टीम है.

शास्त्री के इस बयान की कई पूर्व क्रिकेटरों ने जोरदार आलोचना की थी और अब खुद कप्तान कोहली ने शास्त्री का बचाव किया है. कोहली से जब यह सवाल पूछा गया तो उनका कहना था, ‘ क्यों नहीं, हमें हर वक्त यही मानकर चलना चाहिए कि हम ही बेस्ट हैं.’

इस पर रिपोर्टर ने एक बार फिर पूछा कि क्या आप पिछले 15 सालों की बेस्ट टीम हैं? विराट कोहली ने जवाब के बजाए सवाल किया, 'आपको क्या लगता है?' रिपोर्टर ने कहा, 'बिलकुल नहीं.' इस पर विराट कोहली ने कहा, 'ये आपका मानना है. शुक्रिया.'

बहरहाल कोहली को भले ही शास्त्री के बात में कोई खोट नजर नहीं आ रहा हो लेकिन भारत के दो बड़े पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर और सौरव गांगुली शास्त्री के  बयान को बड़बोलापन करार दे चुके हैं. इन दोनों ने ही शास्त्री को उन भारतीय टीमों की याद दिलाई है जिन्होंने विदेश में कोहली की टीम इंडिया से बेहतर प्रदर्शन किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi