S M L

पहले ग्राउंडमैन और अब लॉर्ड्स के बाहर सेल्समैन, फिर वायरल हुए अर्जुन तेंदुलकर

मैच के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को लॉर्ड्स में ग्राउंड स्‍टाफ की मदद करते हुए नजर आए थे

FP Staff Updated On: Aug 11, 2018 07:05 PM IST

0
पहले ग्राउंडमैन और अब लॉर्ड्स के बाहर सेल्समैन, फिर वायरल हुए अर्जुन तेंदुलकर

लॉर्ड्स के मैदान पर भले ही टीम इंडिया के प्रदर्शन पर काले बादल छा रहे हों लेकिन एक भारती क्रिकेटर ऐसा जरूर है जो लॉर्ड्स के मैदान और मैदान के बाहर छाया हुआ है. सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इन दिनों लंदन में है और टीम के साथ नेट प्रेक्टिस में भी नजर आ रहे हैं. हलांकि हरभजन ने हाल ही में लोगों को अर्जुन को एक सेल्समैन के तौर पर मिलवाया. हरभजन ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन तेंदुलकर मैदान के बाहर रेडियोस बेचते हुए दिख रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह तस्वीर बहुत वायरल हो रही है.

इससे पहले भी मैच के पहले दिन अर्जुन की एक और तस्वीर वायरल हो रही थी. भारत और इंग्‍लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्‍ट मैच में एक अलग ही जिम्‍मेदारी निभाते नजर आए. इस सप्‍ताह के शुरुआत में अर्जुन भारतीय टीम को नेट्स पर गेंदबाजी करवाते हुए भी नजर आए थे और इसके बाद वह मैच के दूसरे दिन यानी शुक्रवार को लॉर्ड्स में ग्राउंड स्‍टाफ की मदद करते हुए नजर आए थे.

अर्जुन ने हाल ही में श्रीलंका में चार दिन यूथ टेस्‍ट मैच की सीरीज में फर्स्‍ट क्‍लास में डेब्‍यू किया था. भारतीय अंडर 19 टीम ने श्रीलंका को दोनों यूथ टेस्‍ट में हराया था और अर्जुन ने भारत के लिए मेडन विकेट लिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi